Monday, 25th September 2017

4 पत्नी , 40 बच्चे देश को मंजूर नहीं : साक्षी महाराज, बयान पर चुनाव आयोग ने मांगा जवाब !

Sat, Jan 7, 2017 3:38 PM

मेरठ : उन्नाव से भाजपा सांसद एवं आचार्य महामंडलेश्वर सच्चिदानंद हरि साक्षी महाराज ने विवादित बयान दे डाला। मेरठ में एक कार्यक्रम में पहुंचे भाजपा सांसद ने कहा कि चार बीवी और 40 बच्चे हमारे देश को मंजूर नहीं हैं। सभी राजनैतिक दल और हिंदुस्तान की जनता बढ़ती जनसंख्या को लेकर चिंतित है। उधर, साक्षी महाराज के बयान पर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि यह उनकी व्यक्तिगत राय है। भाजपा का साक्षी महाराज के इस बयान से कोई लेना-देना नहीं है।
उधर,  चुनाव आयोग ने डीएम से साक्षी महाराज के कार्यक्रम की वीडियो तलब की है। एसएसपी ने बताया कि साक्षी महाराज का चार पत्नी और 40 बच्चों संबधित दिया गया बयान आचार संहिता के उल्लघंन में आता है। इसके अलावा इस पॉलिटिकल कार्यक्रम की अनुमति भी नहीं ली गयी थी। केवल धार्मिक कार्यक्रम की अनुमति ली गयी थी। एसएसपी जे रविंदर गौड़ ने बताया कि सदर थाना पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। 

 साक्षी महाराज ने कहा भारत सरकार को इस पर कड़ा कानून बनाना चाहिए। तलाक के नाम पर मुस्लिम महिलाओं का उत्पीड़न हो रहा है। तीन तलाक के खिलाफ केंद्र सरकार ने सही कदम उठाया है। उप्र को लूटने वाले सपाई जब अपने परिवार और पार्टी को ही टूटने से नहीं बचा पा रहे हैं, तो उप्र को क्या संभालेंगे। विधान सभा चुनाव में कैराना और कश्मीर का मुद्दा भी रहेगा। साक्षी महाराज ने इशारों ही इशारों में खुद को यूपी के सीएम प्रत्याशी के लिए उपयुक्त चेहरा बता दिया।

Comments 0

Comment Now


Videos Gallery

Poll of the day

शिवराज सरकार किसानों को बर्बाद क्यों कर रही है?

29 %
10 %
60 %
Total Hits : 75859