Monday, 25th September 2017

टीएमसी नेता सुदीप बंद्योपाध्याय को सीबीआई ने किया गिरफ्तार ! बीजेपी कार्यालय पर हमला, ममता का पीएम पर निशा

Tue, Jan 3, 2017 6:46 PM

कोलकाता: केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने कथित रोज वैली चिटफंड घोटाले की जांच के सिलसिले में मंगलवार को लोकसभा में तृणमूल कांग्रेस के संसदीय दल के नेता सुदीप बंदोपाध्याय को गिरफ्तार किया. एक हफ्ते के अंदर ही यह पार्टी के दूसरे नेता की गिरफ्तारी है.

सुदीप की गिरफ्तारी के बाद बीजेपी के कोलकाता कार्यालय पर हमला हो गया ! हालांकि यह अभी साफ नहीं है कि इस हमले के पीछे कौन है ?  ममता बनर्जी ने सुदीप की गिरफ्तारी पर आपात बैठक बुलाई  !  उन्होंने कहा कि पीएम मोदी हम सभी को गिरफ्तार कर सकते हैं, लेकिन हमारा विरोध जारी रहेगा. उन्होंने  कहा कि तृणमूल कांग्रेस सुदीप की गिरफ्तारी के विरोध में कल से धरना देना शुरू करेगी.

दरअसल, मंगलवार को बंदोपाध्याय करीब ग्यारह बजे यहां सीबीआई कार्यालय पहुंचे थे. उनसे चार घंटे से अधिक देर तक सघन पूछताछ की गई, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. उन्हें पहले सीबीआई ने तीन बार समन जारी किया था.
बंद्योपाध्याय को गत दिसंबर महीने में पूछताछ के लिए दो बार समन भेजे गए थे, लेकिन संसद सत्र में अपनी व्यस्तता बताकर वह उपस्थित नहीं हुए थे.
कथित रोज वैली घोटाले के मामले में बंदोपाध्याय की गिरफ्तारी से पहले शुक्रवार को तृणमूल कांग्रेस के ही अन्य सांसद तापस पाल को गिरफ्तार किया गया था. अभिनेता से नेता बने पाल अब भुवनेश्वर में सीबीआई की हिरासत में हैं.
आज सीबीआई कार्यालय पहुंचने पर बंदोपाध्याय ने वहां इंतजार कर रहे पत्रकारों से कहा कि वह पूछताछ का सामना करने आए हैं और उन्हें मालूम है कि उनके विरूद्ध क्या आरोप हैं. आपको बता दे कि तृणमूल कांग्रेस  नोट बंदी का शुरू से ही विरोध करती आ रही है !

Comments 0

Comment Now


Videos Gallery

Poll of the day

शिवराज सरकार किसानों को बर्बाद क्यों कर रही है?

29 %
10 %
60 %
Total Hits : 75859