Friday, 24th November 2017

कानपुर के पास अजमेर-सियालदह एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त ! 15 डिब्बे पटरी से उतरे, 48 जख्मी !

Wed, Dec 28, 2016 1:56 PM

  

कानपुर: यूपी के कानपुर देहात में एक बार फिर ट्रेन दुर्घटना हुई है. अजमेर-सियालदह एक्सप्रेस के 15 डिब्बे आज सुबह पटरी से उतर गए, इसमें से 13 डिब्बे स्लीपर क्लास के हैं. ये दुर्घटना कानपुर से 43 किलोमीटर दूर रूरा इलाके में हुई है. इस हादसे में अभी तक 48 लोगों के घायल होने की खबर आ रही है. यह हादसा आज सुबह 5.30 बजे हुआ है.

दुर्घटना स्थल पर राहत ट्रेन पहुंच चुकी है. रेलमंत्री सुरेश प्रभु ने हादसे की वजह की जांच की बात कही है. दुर्घटना की वजह से दिल्ली-हावड़ा रुट ठप हो गया है.

वहीं, रेल मंत्रालय के पीआरओ अनिल सक्सेना ने बताया है कि शुरू के 6 डिब्बे पटरी पर हैं. बाद के 7 से लेकर 20 डिब्बे पटरी से उतर गए हैं. रेलवे की तरफ से राहत और बचाव कार्य शुरु कर दिया गया है. उन्होंने बताया है कि इस हादसे से कुछ ट्रेनें प्रभावित हुई हैं.

उत्तर प्रदेश के डीजीपी जावेद अहमद ने बताया है कि इस हादसे में48 लोग घायल हुए हैं. लोगों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. फिलहाल स्थानीय प्रशासन की तरफ से राहत बचाव का काम शुरू कर दिया गया है. हादसे के बाद रेल मंत्री सुरेश प्रभु का कहना है कि मैं खुद हादसे पर नज़र बनाए हुए हूं

 

Comments 0

Comment Now


Videos Gallery

Poll of the day

शिवराज सरकार किसानों को बर्बाद क्यों कर रही है?

34 %
10 %
56 %
Total Hits : 77699