Friday, 22nd September 2017

104 करोड़ रुपये पार्टी का पैसा है, क्या इसे फेंक देती : मायावती

Tue, Dec 27, 2016 1:36 PM

नोटबंदी के बाद बसपा के खाते में जमा हुए 104 करोड़ रुपए की खबर आने के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती ने लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेस करके इस मामले पर सफाई दी। उन्होंने कहा क‌ि बीएसपी हमेशा नियमों के तहत ही काम करती है ! ये पैसा भी नियमों के तहत ही  बैंक में जमा करवाया है। 

मायावती ने कहा कि ये पार्टी का पैसा है, क्या इसे  फेंक देती? इस पैसे की एक-एक पाई का हिसाब मेरे पास है। 

मायावती ने आरोप लगाया कि बीजेपी  हमारी छव‌ि करवाने की कोशिश कर  रही है। उन्होंने कहा क‌ि पीएम दलित की बेटी से खफा है। बीजेपी नहीं चाहती क‌ि दलित की बेटी के हाथ मास्टर चाबी आए। 

बसपा सुप्रीमो ने कहा क‌ि जब वो पैसा जमा हुआ तब नोटबंदी नहीं थी। उन्होंने कहा क‌ि लोग इस बात को तोड़-मरोड़ कर पेश कर रहे हैं। उन्होंने कहा क‌ि इसी दौरान और पार्टियों ने भी अपना पैसा बैंकों में जमा करवाया है। 
मायावती ने अपने भाई पर उठ रहे सवालों पर जवाब देते हुए कहा क‌ि मेरे भाई ने भी नियम का पालन किया। उन्होंने कहा क‌ि नोटबंदी से पूंजीपत‌ि परेशान नहीं दिख रहे। मायावती ने कहा क‌ि बीजेपी भी अपने चंदे का हिसाब दे। 
मायावती ने कहा क‌ि जब इलेक्शन आता है तो ये लोग ताज प्रकरण को ऐसे उछालने लगते हैं कि बसपा मुखिया ने बहुत बड़ा घोटाला किया है। उन्होंने कहा, अमित शाह को शायद ताज प्रकरण के बारे में पता नहीं। ताज प्रकरण में अगर कोई घपला हुआ है तो उसके लिए तत्कालीन भाजपा सरकार ज‌‌िम्मेदार है। मायावती ने कहा क‌ि भाजपा की इस हरकत का बसपा को फायदा होगा और 2017 में पूर्ण बहुमत की बसपा सरकार बनेगी।

Comments 0

Comment Now


Videos Gallery

Poll of the day

शिवराज सरकार किसानों को बर्बाद क्यों कर रही है?

29 %
10 %
60 %
Total Hits : 75828