Wednesday, 20th September 2017

मोदीभक्त वासवानी की लिस्ट में संघ के बड़े नाम

Thu, Dec 22, 2016 6:00 PM

 भोपाल। 3 पीढ़ियों की संघ में, मीसाबंदी एवं वरिष्ठ भाजपा नेता सुशील वासवानी के यहां मिल रहे कालाधन का कनेक्शन शिवराज सिंह सरकार के कैबिनेट मंत्री उमाशंकर गुप्ता तक भी बताया जा रहा है। सच या अफवाह यह तो जांच के बाद ही पता चलेगा परंतु इस लिस्ट में एक नाम शशि भाई सेठ का भी आ रहा है। शायद इसलिए भी क्योंकि उमाशंकर और शशि भाई वासवानी के महानगर सहकारी बैंक बोर्ड के डायरेक्टर भी हैं। 
विदित हो कि सुशील वासवानी, उमाशंकर गुप्ता और शशि भाई सेठ महानगर सहकारी बैंक के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर हैं। सुशील वासवानी के ठिकानों और महानगर सहकारी बैंक पर इंकम टैक्स के छापे इन खबरों के बाद पड़े हैं कि इस बैंक के द्वारा करोड़ों के कालेधन को सफेद किया गया है। उमाशंकर गुप्ता और शशि भाई सेठ का इन छापों में नाम आने के बाद पार्टी सकते में हैं। डेमेज कंट्रोल के लिए वासवानी को पार्टी से निलंबन करने पर एक राय बन गई है।
माना जा रहा है कि इंदौर में चल रहे चार दिवसीय पंडित दीनदयाल उपाध्याय प्रशिक्षण महाअभियान के खत्म होने के बाद वासवानी की भाजपा से निष्कासन की आधिकारिक घोषणा कर दी जाएगी। प्रशिक्षण शिविर के दौरान दिग्गज नेताओं के बीच इस विषय में बातचीत हो चुकी है। 

Comments 0

Comment Now


Videos Gallery

Poll of the day

शिवराज सरकार किसानों को बर्बाद क्यों कर रही है?

29 %
10 %
60 %
Total Hits : 75805