Thursday, 21st September 2017

अब भाजपा की राष्ट्रीय राजनीति में धमाल मचाएँगे टीनू जैन !!!

Wed, Dec 14, 2016 5:27 PM

नरेंद्र मोदी आर्मी ब्रिगेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मध्य प्रदेश भाजपा के चर्चित नेता विकास जैन उर्फ टीनू जैन बलात्कार और सेक्स रैकेट चलाने के मामले में जमानत पर छूटने के बाद फिर से राजनीति में सक्रिय हो गए हैं। टीनू जैन ने बुधवार को भाजपा के नई दिल्ली स्थित केंद्रीय कार्यालय अशोक रोड पहुंचकर पार्टी के बड़े नेताओं से मुलाकात की।

राष्ट्रीय नेताओं से मुलाकात करना इसलिए महत्वपूर्ण माना जा रहा है क्योंकि स्थानीय स्तर पर कुछ नेता टीनू जैन से सार्वजनिक रूप से मिलने में संकोच कर रहे थे। कमाल की बात रही कि टीनू जैन पहले की तरह शान-बान से दिखे।

टीनू जैन को सितंबर में ग्वालियर में एक मसाज पॉर्लर में नागालैंड की एक लड़की के साथ बलात्कार करते हुए गिरफ्तार किया गया था। पुलिस का कहना था कि मसाज पॉर्लर में टीनू जैन ही सेक्स रैकेट चलाते हैं और इसके लिए पूर्वोत्तर से लड़कियों को काम के बहाने लाते हैं और यहाँ उन्हें देह-व्यापार करने पर मजबूर करते हैं। नागालैंड की पीड़ित लड़की ने भी यही आरोप लगाए थे जिसके बाद टीनू को जेल भेज दिया गया था। करीब ढाई महीने बाद टीनू जमानत पर रिहा हुए।

पूरा मामला जानने के लिए क्लिक करें- सैक्स रैकेट में पकड़ा गया भाजपा का नेता विकास जैन उर्फ टीनू  

 

रिहाई के बाद टीनू जैन ने फिर से राजनीतिक सक्रियता बढ़ा दी और पार्टी के नेताओं से मेलजोल शुरू कर दिया। भाजपा के नेता भी उनसे पहले की तरह ही आत्मीयता से मिल रहे हैं, जबकि टीनू जैन की वजह से भाजपा की देश-प्रदेश के स्तर पर बदनामी हो चुकी है, और सेक्स रैकेट जैसे घिनौने काम में वो रंगे हाथ पकड़े गए थे। बताया जाता है कि गिरफ्तारी के समय उनके बदन पर एक भी कपड़ा नहीं था।

टीनू जैन भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के भी काफी निकट हैं। सेक्स रैकेट के मामले में जमानत पाने के बाद उन्होंने कैलाश विजयवर्गीय से भी सपरिवार मुलाकात की। फेसबुक पर उन्होंने अपनी फोटो तो नहीं डाली लेकिन अपने बच्चों की कैलाश विजयवर्गीय के साथ ली फोटो पोस्ट की है। महाराष्ट्र भाजपा की नेता और मंत्री पूनम महाजन के जन्मदिन पर भी टीनू जैन ने बधाई दी है। विजयवर्गीय इस समय भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बहुत खास माने जाते हैं, और मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह को हटाकर उनकी जगह लेना चाहते हैं।

टीनू जैन ने रिहाई के बाद कई प्रतिष्ठित मंदिरों में भी देवी-देवताओं के दर्शन किए और अपने प्रशंसकों और समर्थकों से भी मुलाकात की। उनके समर्थकों ने झांसी, छतरपुर समेत कई जगह उनका जोरदार स्वागत किया।

टीनू जैन अब नरेंद्र मोदी आर्मी ब्रिगेड के संगठन का भी विस्तार करना चाहते हैं। फेसबुक पर उन्होंने युवाओं से उनके संगठन में जुड़कर समाज सेवा के उनके कार्य में योगदान देने की अपील की है।

भाजपा के राष्ट्रीय कार्यालय में उन्होंने पार्टी के कई नेताओं से मुलाकात की। कई नेताओं से उनसे जेल में मिलने न आ पाने के लिए खेद व्यक्त किया और कहा कि व्यस्तता के कारण वे जेल नहीं आ सके लेकिन दिल से वो पूरी तरह से उनके साथ रहे हैं।

बलात्कार के मामले में फंसने, जेल जाने और जमानत पाने के बाद टीनू जैन की लोकप्रियता में काफी बढ़ोतरी देखी गई है। इसी से उत्साहित होकर टीनू जैन फिर से देशभक्ति और बालिका-सशक्तिकरण के मुद्दे उठाने लगे हैं। फेसबुक पर भी अपनी प्रोफाइल पिक्चर के जरिए उन्होंने "बेटी है तो समृद्धि है" का संदेश देने वाली एक आकर्षक फोटो डाली है।

नोटबंदी का पुरजोर समर्थन कर रहे टीनू जैन ने राहुल के भूकंप ला देने वाले बयान पर चुटकी लेते हुए कहा है कि एक कॉमिक कैरेक्टर साबू होता था जिसे गुस्सा आता था तो ज्वालामुखी फटता था और एक कॉमिक कैरेक्टर राहुल हैं जिनके बोलने पर भूकंप आता है।

टीनू जैन की लोकप्रियता को देखते हुए माना जा रहा है कि उन्हें भाजपा में कोई बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है। ऐसा उनके राष्ट्रीय मुद्दों पर आने वाले बयानों से भी लगता है। संसद में कार्यवाही न चलने देने के बारे में भी उन्होंने विपक्ष की कड़ी आलोचना की है। पार्टी के अन्य राष्ट्रीय नेताओं की तरह टीनू जैन ने तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता के निधन पर भी गहन दुख व्यक्त किया था। 

टीनू जैन ने नोटबंदी के बाद प्रधानमंत्री द्वारा लिए जाने वाले एक और बड़े फैसले का संकेत दिया है। उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री अब किसानों के लिए कर्जमाफी का ऐलान कर सकते हैं। ध्यान देने की बात है कि टीनू जैेन प्रधानमंत्री मोदी के काफी करीबी हैं और उनके संबंध तब से हैं जब श्री मोदी प्रधानमंत्री नहीं बने थे।

विपक्षी दलों ने टीनू जैन की भाजपा में फिर से सक्रियता पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। कांग्रेस ने कहा है कि यह भाजपा का असली चाल-चरित्र है जिसमें गरीब लड़कियों से देह-व्यापार कराने वाला और जेल से आने वाला नेता पार्टी के राष्ट्रीय कार्यालय में शान से सबसे  मिलता है।

 

Comments 0

Comment Now


Videos Gallery

Poll of the day

शिवराज सरकार किसानों को बर्बाद क्यों कर रही है?

29 %
10 %
60 %
Total Hits : 75815