Tuesday, 19th September 2017

देवेंद्र फड़नवीस की पत्नी अमृता का हॉट डांस

Thu, Dec 1, 2016 1:56 AM

- महेंद्र नारायण सिंह यादव -

देवेंद्र फड़नवीस महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री क्या बने, अब बॉलीवुड को उनकी पत्नी अमृता फड़नवीस में टैलेंट ही टैलेंट दिखने लगा है। अब तक छोटी-मोटी मॉडलिंग करके ग्लैमर वर्ल्ड का अपना शौक पूरा करने वाली अमृता को अब सुपर स्टार अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का भी मौका मिल गया है जिसके लिए बड़ी-बड़ी हीरोइनें तक तरसती हैं।

 

मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडनवीस की पत्नी वैसे बैंकर हैं, साथ में अपने को सोशल वर्कर कहलाना भी पसंद करती हैं। बॉलीवुड में जगह बनाने की उनकी पुरानी हसरत रही है, लेकिन उन्हें कभी कोई खास मौका नहीं मिल पाया। सिंगर के रूप में भी उन्होंने हाथ आजमाने की कोशिश की है, लेकिन इस क्षेत्र में भी उनके खाते में केवल फिल्म ‘जय गंगाजल’ का एक गाना ही है।

मार्च 2016 में रिलीज हुई प्रकाश झा के निर्देशन में बनी ये फिल्म उनकी हिट फिल्म गंगाजल का सीक्वेल था। फिल्म में उन्हें एक गाना सब धन माटी गाने का मौका मिला था। मुश्किल से ढाई मिनट का ये गीत  हिट नहीं हुआ और न ही अमृता को किसी ने पूछा। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, प्रकाश झा और राहुल भट्ट जैसे अदाकार थे।

वैसे अमृता बताती हैं कि उन्होंने कुछ मराठी फिल्मों और दो हिंदी फिल्मों  में भी गीत गाए हैं, लेकिन शायद ही किसी को याद होगा कि उन्होंने कौन से गीत गाए हैं।

बहरहाल, मुख्यमंत्री की पत्नी हैं तो अब उनका टैलेंट सबको बार-बार देखने को मिलता ही रहेगा। फिलहाल वो सुपर स्टार अमिताभ बच्चन के साथ  एक वीडियो एलबम के लिए गाने की शूटिंग करा चुकी हैं। अमृता फडनवीस की सुपर स्टार अमिताभ बच्चन के साथ डांस करते हुए फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अमृता आम नेताओं की पत्नियों की तरह खुद को लाइमलाइट से दूर नहीं रखतीं और वो बोल्ड वूमेन की इमेज बनाकर चलती हैं।

 अमिताभ के साथ आने वाले वीडियो में जल्द ही दर्शक उनकी नृत्य कला को आनंद ले सकेंगे। वो जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के साथ ठुमके लगाती नज़र आने वाली हैं। जी हाँ अमृता, बिग बी के साथ स्क्रीन शेयर कर रहीं हैं और इस म्यूजिक विडियो एक तस्वीर सामने आ चुकी है। इसमेंवो अमिताभ बच्चन के साथ डांस करती नज़र आ रहीं है। रेड कलर की शॉर्ट ड्रेस और हाई हील पहने हुए अमृता फड़नवीस बेहद हॉट लग रहीं हैं। "फिर से" नाम से आने वाले इस गाने में अमृता ने काफी ट्रांसपेरेंट लाल ड्रेस पहनी है जिसमें उनके अंदर के वस्त्र भी दिख रहे हैं।

इस गाने की शूटिंग मुंबई में मशहूर ओपेरा हाउस में की गई है। इसका टाइटिल सॉन्ग का निर्देशन अहमद खान ने किया है। इस गाने की थीम कुछ इस तरह से है- मुख्यमंत्री की पत्नी अमृता फड़नवीस एक परफॉर्मिंग आर्ट्स इंस्टीट्यूट में दाखिले के लिए जाती हैं जिसे अमिताभ बच्चन चलाते हैं। दोनों के बीच की बातचीत इस गाने में दिखाई गई है। इसके निर्माता भूषण कुमार हैं। अमृता ने गीत को अपनी आवाज भी दी है।

Comments 0

Comment Now


Videos Gallery

Poll of the day

शिवराज सरकार किसानों को बर्बाद क्यों कर रही है?

29 %
10 %
60 %
Total Hits : 75789