Saturday, 18th November 2017

नोटबंदी से परेशान हैं लोग:अमित शाह

Tue, Nov 22, 2016 8:03 PM

अल्मोड़ा। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भी अब मान लिया है कि मोदी की कड़क चाय लोगों को परेशानी पैदा कर रही है। अलमोड़ा में अमित शाह ने मान ही लिया कि 500 और 1000 रुपये के नोटों को अमान्य घोषित किए जाने की वजह से आम लोग परेशान हैं। इसके पहले प्रधानमंत्री मोदी, भाजपा नेता और मंत्री यही कहते रहे हैं कि नोटबंदी से केवल काले धन वालों को परेशानी हो रही है, और आम जनता बहुत खुश है।

हालाँकि अमित शाह के भाषण से ये भी लगा कि नोटबंदी की परेशानी जल्द दूर होने वाली नहीं है। रैली में उन्होंने कहा कि नोटंबदी से कुछ दिनों तक परेशानी रहेगी लेकिन इससे देश में आर्थिक हालत में सुधार लाने में मदद मिलेगी। आर्थिक हालात कैसे सुधरेगी इसके बारे में श्री शाह ने कुछ नहीं कहा और न ही विजय माल्या जैसे बैंकों के डिफाल्टर पूंजीपतियों का कर्जा माफ करने के बारे में उन्होंने कोई सफाई दी।
बीजेपी अध्यक्ष ने नोटबंदी का विरोध कर रहे विपक्ष के नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसा लगता है कि जो नेता नोटबंदी के खिलाफ हैं, उन्होंने काफी काला धन कमाया है। शाह ने राज्य की 'भ्रष्ट' कांग्रेस सरकार से छुटकारा पाने के लिए बीजेपी को वोट देने की अपील की। बता दें, उत्तराखंड में 2017 में विधानसभा चुनाव होने हैं।

Comments 1

Comment Now


Previous Comments

Ye poonjipatiyon ki party hai unka hi to bhala karegi

Mahesh Kr.Bauddh

Videos Gallery

Poll of the day

शिवराज सरकार किसानों को बर्बाद क्यों कर रही है?

31 %
9 %
59 %
Total Hits : 77349