Wednesday, 20th September 2017

नोट के बदले मिली बंदूक की गोली !

Sun, Nov 20, 2016 2:32 PM

म.प्र. के आलीराजपुर में बैंक में नोट बदलवाने गई एक युवती को नोट के बदले बंदूक की गोली मिली। गोली लगने से घायल युवती कतार में लगी थी।तभी पुलिस कांस्टेबल की सर्विस राइफल से गलती से गोली चल गई और युवती को जा लगी। युवती रमीला को फौरन इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. 

नोटबंदी के बाद से ही बैंकों के बाहर लोगों की भीड़ लगी हुई है. अलीराजपुर के एक बैंक के बाहर भी बुधवार को लोगों की लंबी कतार थी. लेकिन तभी वहां अचानक गोली चल गई. गोली चलते ही वहां अफरातफरी फैल गई. बंदूक से निकली गोली सीधे नोट बदलने के लिए लाइन में लगी रमीला नाम की युवती के पैर में जा लगी.

दरअसल दोपहर में बैंक के बाहर तैनात गार्ड खाना खाने गया हुआ था. उससे पहले वो अपनी सर्विस राइफल बाहर बैठे पुलिस कांस्टेबल को दे गया लेकिन कांस्टेबल से राइफल अचानक ज़मीन पर गिर पड़ी. और ट्रिगर दबने से गोली चल गई, जो लाइन में लगी रमीला के पैर में जा लगी.

गोली चलते ही वहां भगदड़ मच गई. रमीला के पैर से खून निकलता देख बैंक मैनेजर ने एंबुलेंस बुलवाई और रमीला को अस्पताल पहुंचाया गया. जहां उसका इलाज जारी है. माजा जा रहा है कि यह लापरवाही की एक बड़ी घटना है. क्योंकि अगर गोली पैर के बजाय शरीर के किसी दूसरे हिस्से में लगी होती तो लड़की की जान जा सकती थी.

Comments 0

Comment Now


Videos Gallery

Poll of the day

शिवराज सरकार किसानों को बर्बाद क्यों कर रही है?

29 %
10 %
60 %
Total Hits : 75805