Wednesday, 20th September 2017

तैयार है अखिलेश का विकास-रथ

Thu, Oct 27, 2016 1:27 AM

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने विकास रथ यात्रा की तैयारी पूरी कर ली है। आज उन्होंने रथयात्रा के कार्यक्रम को अंतिम रूप दे दिया। अखिलेश विकास यात्रा पर तीन नवंबर को लखनऊ से कानपुर के लिए रवाना होंगे।
     प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र चौधरी ने बताया कि यात्रा में लाखों युवा शामिल होंगे। ये यात्रा राजनीति में एक परिवर्तनकारी दिशा देगी। यात्रा के दौरान जगह जगह अखिलेश का युवाओं, किसानों, अल्पसंख्यकों की ओर से स्वागत किया जाएगा। अखिलेश कार्यकर्ताओं को संबोधित भी करेंगे।
     चौधरी ने कहा कि यात्रा से अखिलेश के नेतृत्व की नई पहचान बनेगी और इससे 2017 के विधानसभा चुनाव में भी सफलता सुनिश्चित होगी। यात्रा राज्य के हर हिस्से में जाएगी।
     सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव के परिवार में चल रहे घमासान के बीच यात्रा को सफल बनाने के लिए अखिलेश की टीम ने जबर्दस्त इंतजाम किये हैं।
गौरतलब है पार्टी और परिवार में चल रहे विवाद के बीच मुख्यमंत्री अखिलेश यादव 3 नवंबर से समाजवादी विकास रथ यात्रा निकालने की घोषणा की थी। उन्होंने इस बारे में पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव, और तत्कालीन राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव को पत्र लिखकर सूचित किया था।

 

Comments 2

Comment Now


Previous Comments

अबकी बार cm , अगली बार pm ।

गुरु प्रसाद यादव

Good job. Hum sab aap kay saath hi.

Mrigendra Kumar Singh

Videos Gallery

Poll of the day

शिवराज सरकार किसानों को बर्बाद क्यों कर रही है?

29 %
10 %
60 %
Total Hits : 75805