Sunday, 19th November 2017

नीतीश सरकार में मंत्री के घूस लेते स्टिंग में फंसने पर मोदी ने तंज कसा

Mon, Oct 12, 2015 12:46 PM

जहानाबाद. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार के जहानाबाद में एक रैली में बोल रहे हैं। नीतीश सरकार में मंत्री के घूस लेते स्टिंग में फंसने पर मोदी ने तंज कसा। पीए ने कहा, लोकनायक जयप्रकाश नारायण की विरासत का दावा करने वाले लोगों ने उनके जन्म दिन पर ही चार लाख रुपए की घूस ली। मोदी ने इसे जेपी का अपमान बताया।
और क्या मोदी ने स्टिंग का जिक्र करते हुए मोदी ने कहा, “जेपी का इससे बड़ा अपमान नहीं हो सकता। उनकी जयंती के दिन ही एक मंत्री चार लाख रुपए की घूस लेते पकड़े गए। जब तक भाजपा सरकार में थी तब तक कोई स्टिंग ऑपरेशन नहीं हुआ। जब से इस महाशय ने नया जोड़ीदार खोज लिया है। जब से सारी पार्टी बिगड़ने लगी। इनपर तो कोर्ट ने ठप्पा भी लगा दिया है। अगर यही चलता रहा तो बिहार में कुछ नहीं बचेगा। अगर जेपी की जयंती मनानी है तो ऐसे लोगों को चुन-चुन कर साफ कर दो।”
1975 में लोक तंत्र की हत्या की गई। जय प्रकाश बाबू को जेल में डाल दिया गया। वह देश में भ्रष्ट्राचार को मिटाने आए थे। जेपी को भ्रष्ट्राचार के खिलाफ लड़ने के कारण जेल में डाला गया। पूरे देश में जय प्रकाश की जयंती भ्रष्ट्राचार के खिलाफ जंग के लिए मनाई जाती है। उनके चेले जो कभी जेपी जेपी करते थे उन्होंने जेपी की जयंती कैसे मनाई।
जनता को बधाई
मोदी ने सबसे पहले बिहार की जनता को पहले फेज में वोटिंग के लिए बधाई दी। पीएम ने इलेक्शन कमीशन को भी अच्छे इंतजामों के लिए शुक्रिया कहा।

Comments 0

Comment Now


Videos Gallery

Poll of the day

शिवराज सरकार किसानों को बर्बाद क्यों कर रही है?

32 %
9 %
58 %
Total Hits : 77419