Friday, 24th November 2017

सीमा पर मरने जाओ तुम, हम तो मंत्र-जाप करेंगे

Thu, Oct 6, 2016 3:23 PM

 

सेना के लाख प्रयासों के बाद भी देश में आतंकी हमले नहीं रुक रहे हैं, ये मानते हुए अब राजस्थान सरकार राष्ट्र रक्षा यज्ञ कराकर मंत्रों की शक्ति से दुश्मनों का नाश करेगी।

देश की सलामती का बीड़ा उठाया है राजस्थान संस्कृत अकादमी ने और इसमें खुद मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे शामिल होंगी। देश के चुने हुए 21 देशभक्त पंडे यज्ञ के जरिए पाकिस्तानी सेना का नाश करेंगे। मुख्यमंत्री कार्यालय से जारी बयान में कहा गया है, ‘यह सीमा के नजदीक रहने वाले लोगों की भी सुरक्षा करेगा। राजस्थान की पाकिस्तान से 1040 किलोमीटर सीमा लगती है।’

महायज्ञ के बारे में अकादमी के निदेशक पंडित राजेंद्र तिवारी ने बताया है कि केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह भी इसमें शामिल होने जा रहे हैं। यज्ञ के अलावा अकेडमी ने जवानों की रक्षा और विश्व में शांति के लिए 26 वेद विद्यालयों में मंत्राचार पहले से शुरू कर दिया है।

राजस्थान संस्कृत अकादमी की अध्यक्ष जया दवे ने बताया कि हमारे पुराने समय में भी ऐसा होता है। इसलिए अब हम भी मंत्रजाप के जरिए दुश्मनों से  अपने सैनिकों की रक्षा करेंगे। यज्ञ के लिए ब्राह्मणों का चयन उनकी क्षमता के आधार पर किया गया है। जया दवे कहती हैं- पहले भी क्षत्रिय ही युद्ध करते थे और ब्राह्मण पूजा करते थे, इसलिए अब उसी परंपरा को आगे बढ़ाने जा रहे हैं।

Comments 3

Comment Now


Previous Comments

बहूत ही अच्छी बात है । मंत्रो व् यज्ञ से मानसिक शक्ति प्राप्त होती है ।

Prem Kumar

यह ढोगी और ढकोसले बाज सरकार, अपने काले-कारनामो को करने से बाज नही आएगी,,,यदि यह 21 मुसंडे सीमा पर जाकर धावा बोलते, तो निश्चित रूप से सैकड़ो आंतक वादी मारे जाते,, लेकिन इन विदेशियो को सिर्फ तुर्क विदेशियो के नाम पर ''भारतीय अनुसूचित और आदिवासिओ'' पर राज करना है, ताकि इनकी मुसंदई बनी रहे,,, धन्यवाद,,, जय भारत,,,जय भारतीय,,,,

nihangam

haaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaa

nihangam

Videos Gallery

Poll of the day

शिवराज सरकार किसानों को बर्बाद क्यों कर रही है?

34 %
10 %
56 %
Total Hits : 77699