Wednesday, 20th September 2017

मुलायम सिंह ने किया वीटो पावर का इस्तेमाल, भाई शिवपाल का पक्ष लिया, बेटे अखिलेश का फैसला पलटा; दागी मंत्री प्रजापति की बर्खास्तगी रद्द !

Fri, Sep 16, 2016 2:32 PM

लखनऊ. यूपी के  चुनाव से चार महीने पहले शुरू हुई पारिवारिक कलह के चार दिन बाद मुलायम सिंह यादव शुक्रवार को सपा कार्यकर्ताओं के सामने आए। नौ में से सात विभाग छीने जाने के बाद कैबिनेट से इस्तीफा दे चुके भाई शिवपाल का पक्ष लेते हुए कहा, ‘परिवार में कोई झगड़ा नहीं है। पार्टी में कोई मतभेद नहीं हैं। हमारे रहते पार्टी में कभी कोई फूट नहीं हो सकती।'' इसके साथ ही मुलायम ने एलान किया कि खनन मंत्री गायत्री प्रजापति की बर्खास्तगी का फैसला रद्द किया जाता है। बता दें कि प्रजापति को बीते सोमवार को मंत्री पद से बर्खास्त किया गया था। वे करप्शन केस में आरोपी हैं। सुबह शिवपाल ने मुलायम से की थी मुलाकात...
- इससे पहले शुक्रवार सुबह शिवपाल यादव ने मुलायम सिंह से घर पर जाकर मुलाकात की। इस दौरान शि‍वपाल के बेटे आदि‍त्‍य यादव भी मौजूद थे।
- मुलायम और शि‍वपाल के करीब 10 मिनट मीटिंग हुई। बाद में मुलायम घर पर आए अखि‍लेश से मिले। उनके बीच करीब 20 मिनट बातचीत हुई।
- दोनों से मुलाकात करने के बाद मुलायम पार्टी कार्यालय पहुंचे और कार्यकर्ताओं को बताया कि पार्टी और परिवार में किसी तरह की कलह नहीं है।
- इस दौरान पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं ने अखिलेश के समर्थन में तो कुछ ने शिवपाल के समर्थन में नारे लगाए।

Comments 0

Comment Now


Videos Gallery

Poll of the day

शिवराज सरकार किसानों को बर्बाद क्यों कर रही है?

29 %
10 %
60 %
Total Hits : 75805