Thursday, 21st September 2017

नहीं मिली जमानत टीनू जैन को : जेल भेजा गया

Sat, Sep 10, 2016 4:56 PM

नरेंद्र मोदी आर्मी ब्रिगेड के संस्थापक और ग्वालियर भाजपा के नेता विकास जैन उर्फ टीनू  को अदालत ने जमानत नहीं दी है। भाजपा के बड़े नेताओं के करीबी विकास जैन को ग्वालियर में डीबी सिटी में स्टूडियो 11 में मसाज सैलून के नाम पर चल रहे सैक्स रैकेट के मामले में पूर्वोत्तर की एक लड़की से आपत्तिजनक अवस्था में बलात्कार करते पकड़ा गया था। टीनू को अदालत में पेश किया गया जहां से उसकी जमानत अर्जी खारिज कर दी गई और उसे जेल भेज दिया गया है।

नागालैंड की जिस लड़की के साथ विकास जैन टीनू को बेहद आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ा गया था, उस लड़की ने बताया है कि सैक्स रैकेट राजेश अग्रवाल चलाता था, लेकिन पूरे रैकेट का सरगना टीनू जैन ही था। टीनू जैन भाजपा नेता और म.प्र. सरकार के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और आरएसएस के ग्वालियर के विभाग प्रचारक खगेंद्र भार्गव का करीबी है। भाजपा नेता हालाँकि कह रहे हैं कि टीनू का भाजपा से कोई संबंध नहीं है, लेकिन टीनू जैन की फेसबुक प्रोफाइल पर ऐसी बहुत सारी तस्वीरें पड़ी हैं,जिनमें वह इन नेताओं के साथ अकेले में बातचीत कर रहा है, भाजपा की सभाओं में मुख्य वक्ता के रूप में भाषण दे रहा है।

मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिला न्यायालय ने सैक्स रैकेट में पकड़े गए  टीनू का जमानत आवेदन खारिज कर दिया है और कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है। शासकीय अधिवक्ता जागेश्वर सिंह ने बताया कि, इस मामले में स्पा के मालिक राजेश अग्रवाल पूजा और रचना नामक महिलाओं की भी पुलिस को तलाश है। सभी के खिलाफ देह व्यापार अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

जानकारी मिली है कि टीनू और राजेश अग्रवाल पूर्वोत्तर के राज्यों से गरीब लड़कियों को बहला-फुसलाकर काम के बहाने लाते थे, और मसाज सैलून में नौकरी देते थे। इसके बाद वे लड़कियों के साथ बलात्कार भी करते थे, और देह-व्यापार के लिए भी मजबूर करते थे। नागालैंड की लड़की ने पुलिस को बताया है कि वह वापस नागालैंड जाना चाहती है, जिसके बाद उसे भिजवाने का इंतजाम किया जा रहा है।

Comments 0

Comment Now


Videos Gallery

Poll of the day

शिवराज सरकार किसानों को बर्बाद क्यों कर रही है?

29 %
10 %
60 %
Total Hits : 75815