Sunday, 19th November 2017

केशव प्रसाद मौर्य और छोटेलाल खरवार की फज़ीहत जारी : भाजपा में मचा बवाल

Sun, Sep 4, 2016 4:19 PM

सोनभद्र जिले में भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य के कार्यक्रम में रॉबर्ट्सगंज के भाजपा के दलित सांसद छोटेलाल खरवार की बेइज्जती का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। शुरू में मीडिया ने इस मामले की अनदेखी की लेकिन न्यूज़लाइव 24 पर खबर प्रकाशित होने के बाद मामला बढ़ गया। कई अन्य न्यूज़ पोर्टलों ने भी इस मामले को उठाया और सोशल मीडिया पर भाजपा नेताओं के जातिभेद करने वाले रवैये की कड़ी भर्त्सना होने लगी जो अब तक जारी है।

पढ़ें इस पूरे मामले पर सोशल मीडिया पर क्या कह रहे हैं लोग  

अब अखबारों में भी मामला आने लगा है। दैनिक जागरण के सोनभद्र संस्करण ने पृष्ठ 4 पर वायरल हुई सांसद की तस्वीर शीर्षक से खबर छापी है। अखबार ने लिखा है कि  सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीर वायरल हुई है जिसमें भाजपा प्रदेशाध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य के साथ भाजपा के जिलाध्यक्ष अशोक मिश्रा बैठे हैं, और सांसद छोटेलाल खरवार हाथ जोड़े खड़े हैं। इस तस्वीर पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएँ दे रहे हैं। इसे सांसद का ही नहीं, पूरे जिले का अपमान बताया जा रहा है।

युवावर्ग में इस मामले की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है। इस पर जिलाध्यक्ष अशोक मिश्रा का कहना है कि विरोधी दल दुष्प्रचार कर रहे हैं। हालाँकि उन्होंने माना कि प्रेस कॉन्फ्रेंस में सांसद देर से आए थे इसलिए उन्हें कुर्सी नहीं मिल पाई थी। 

उधर भाजपा में रहकर अपना अपमान कराने वाले सांसद छोटेलाल खरवार इस मामले पर कुछ भी कहने से बच रहे हैं। उन्होंने कहा कि कुछ मामलो में चुप रहना ही बेहतर होता है।

 

Comments 1

Comment Now


Previous Comments

Ye lok tantr ki sabse bdi haar hai ki ek uchh sadn ke sansad ko apmanit kiya jaye ye sansad ka hi nhi blki janpd sonebhadra ke samst nagriko ka apman hai jo saf dikh rha hai ki ek sanskarik party b.j.p me dalito ka kya sman hai ...

Arunkannaujiya

Videos Gallery

Poll of the day

शिवराज सरकार किसानों को बर्बाद क्यों कर रही है?

32 %
9 %
59 %
Total Hits : 77393