Saturday, 18th November 2017

बेटी पेश करने की मांग समूचे राष्ट्र का अपमान : सुरेंद्र प्रताप सिंह बुंदेला बेबीराजा

Tue, Jul 26, 2016 6:33 PM

खरगापुर (टीकमगढ़) 26 जुलाई, 2016 :  लखनऊ में बहुजन समाज पार्टी की रैली में भाजपा से निष्कासित नेता दयाशंकर सिंह की बेटी को पेश करने के नारे लगाए जाने से पूरा क्षत्रिय समाज उद्वेलित हो रहा है। उत्तर प्रदेश में तो क्षत्रिय समाज बेहद नाराज है ही, अब म.प्र. के क्षत्रिय नेता भी कड़ी प्रतिक्रिया देने लगे हैं और व्यापक एकता का आह्वान कर रहे हैं।

भाजपा नेता सुरेंद्र प्रताप सिंह बुंदेला उर्फ बेबी राजा ने उत्तर प्रदेश में बसपा नेता मायावती की सभा में नसीमुद्दीन सिद्दीकी द्वारा दयाशंकर सिंह की 12 साल की नाबालिग बेटी पेश करने के नारे लगाने को पूरे क्षत्रिय समाज का अपमान बताया है। बुंदेलखंड में क्षत्रिय समाज के असरदार नेता बेबी राजा ने समाज को आगाह करते हुए कहा है कि एक बार फिर इतिहास को दोहराया जा रहा है और मुगल काल की तरह इस बार भी हम से अपनी बेटियाँ पेश करने को कहा जा रहा है, जिससे राष्ट्र की संप्रभुता के साथ साथ उसके पुरुषों के पौरुष पर भी सवाल खड़ा हो रहा है।
श्री बुंदेला ने कहा है कि बेटियाँ किसी एक की नहीं पूरे गांव की होती है,  और अगर नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने दयाशंकर की बेटी की मांग की है तो उसने पूरे यूपी की बेटी मांगी है, हर जाति की बेटी माँगी है। अब आपको सोचना होगा उत्तर प्रदेश, कि क्या अब भी चंगेज और ख़िलजी की संतानो को आप अपनी बेटियां देंगे आ उनका विरोध करेंगे।
बेबी राजा ने दलित और सवर्ण के झगड़ों को बंद करने का आह्वान करते हुए कहा कि ये वक्त एकता का है । जिन दिनों आप कष्ट काटते थे, उन दिनों सवर्णों के लिए भी कोई सुख का भंडार नही था। सुख सदैव दो फीसदी लोगों के हिस्से में रहा है।  गोपालगंज के थांवे शक्तिपीठ में सैकड़ों किलोमीटर दूर से आती नवविवाहित दुल्हनें अपने पति के गमछे में बधे अपने आँचल के कोर से जिस रहसु देव की मूर्ति का पांव पोछती हैं, वो रहसु देव जाति के चमार थे।  झारखण्ड में, मात्र सौ-डेढ़ सौ साल पहले जन्मे जिस योद्धा को आज पूरा राज्य भगवान कह कर पूजता है, वे विरसा भगवान भी दलित थे। उत्तर प्रदेश में ही पूरा राज्य क्या रविदास को भगवान कह कर नही पूजता?
श्री बुंदेला ने कहा है कि भारत की बेटियों के साथ पूरे राष्ट्र को खड़ा होना चाहिए।

Comments 0

Comment Now


Videos Gallery

Poll of the day

शिवराज सरकार किसानों को बर्बाद क्यों कर रही है?

31 %
9 %
59 %
Total Hits : 77342