Saturday, 18th November 2017

भाजपा फिर शर्मसार: विधान पार्षद टुन्ना पांडे छेड़छाड़ के मामले में गिरफ्तार

Sun, Jul 24, 2016 12:12 PM

 

हाजीपुर 24 जुलाई :उत्तरप्रदेश में बीजेपी के प्रदेश-उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह की मायावती पर अभद्र टिप्पणी के बाद शर्मिंदगी झेल रही भाजपा के लिए एक और शर्मसार करने वाली खबर बिहार से आई है। बिहार में उसका विधान पार्षद टुन्ना पांडे नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

बिहार में सीवान के भाजपा विधान पार्षद आदित्य कुमार उर्फ टुन्ना पांडे को गिरफ़्तार किया गया है। उन पर ट्रेन में एक नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ का आरोप है। आरोप के मुताबिक, पूर्वांचल एक्सप्रेस के एसी डब्बे में छेड़छाड़ की घटना हुई है। पीड़ित लड़की की पार्षद को हाजीपुर में गिरफ़्तार किया गया है। जीआरपी द्वारा टुन्ना पांडे को गिरफ्तार करने के बाद बीजेपी ने इस घटना के बाद उसे निलंबित कर दिया है।
उन्हें आज ही मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जा सकता है। शिकायत के मुताबिक, पांडे ने न  सिर्फ महिला के साथ छेड़छाड़ की बल्कि अपशब्दों का प्रयोग भी किया। पीड़ित उस ट्रेन से गोरखपुर जा रही थी।

 रेल पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि थाइलैंड के एक कारोबारी ने विधान पार्षद टुन्ना पांडेय पर आरोप लगाया है कि जब वह अपनी पुत्री और पत्नी के साथ अप पूर्वांचल एक्सप्रेस से कोलकता से गोरखपुर जा रहे थे तभी टुन्ना पांडेय ने उनकी बच्ची के साथ छेड़खानी की और जबरन बाथरूम ले जाने का प्रयास किया ।

 

सूत्रों ने बताया कि इस सिलसिले में हाजीपुर जीआरपी थाना में 354 ए और पास्को की धारा 11/12 के तहत विधान पार्षद के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है ।
एक दिन पहले ही भाजपा ने उत्तर प्रदेश में 'बेटियों के सम्मान में' नाम से बसपा के खिलाफ प्रदर्शन करके दयाशंकर की बेटी के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने का मुद्दा उठाकर बसपा पर प्रत्याक्रमण करने की नीति अपनाई थी। मायावती, नसीमुद्दीन और अन्य के खिलाफ उसने एफआईआर भी दर्ज कराई है। इस सबके बीच टु्न्ना पांडेय उसके लिए शर्मिंदगी का सामान फिर से लेकर आए हैं।

Comments 0

Comment Now


Videos Gallery

Poll of the day

शिवराज सरकार किसानों को बर्बाद क्यों कर रही है?

31 %
9 %
59 %
Total Hits : 77345