Sunday, 19th November 2017

रजनीकांत की 'कबाली' का जलवा, रिलीज से पहले ही कमाए 200 करोड़

Thu, Jul 21, 2016 7:54 PM

 
रजनीकांत का स्टार पावर आप उनकी आने वाली फिल्म कबाली के इंटरनेट पर फैन्स द्वारा तैयार एक पोस्टर पर लिखी पंक्तियों से समझ सकते हैं। पोस्टर पर ऊपर लिखा है : सलमान खान अपनी फिल्म ईद पर रिलीज करते हैं क्योंकि तब छुट्टी होती है।

फिर थलाइवा यानी सुपर बॉस की तस्वीर नीचे दर्ज है : रजनीकांत अपनी फिल्म जिस दिन रिलीज करते हैं उस दिन छुट्टी हो जाती है। शुक्रवार को सुपर सितारे रजनीकांत की कबाली रिलीज हो रही है और साउथ के तमाम सिनेमा घर पूरे हफ्ते के लिए एडवांस में फुल हैं।

22 जुलाई को तमिलनाडु में कुछ निजी कंपनियों ने छुट्टी भी घोषित कर दी है, जिससे कर्मचारी फिल्म देख सकें। तमिल फिल्म इंडस्ट्री ने इस दिन को ‘कबाली डे’ घोषित करके उस दिन कोई शूटिंग न रखने का फैसला किया है। राज्य में चारों तरफ त्योहार जैसा माहौल है।

65 वर्षीय रजनीकांत इस फिल्म में एक एंटी-हीरो अंडरवर्ल्ड डॉन बने हैं। राधिका आप्टे उनकी प्रेमिका के रोल में हैं। ट्रेड के जानकारों के अनुसार 160 करोड़ रुपये में बनी यह फिल्म रिलीज से पहले 200 करोड़ रुपये अपनी जेब में डाल चुकी है।

यह धन उसे सेटेलाइट और संगीत अधिकार बेच कर मिला है। विश्व भर में फिल्म 10 हजार थियेटरों में रिलीज हो रही है। जिसमें से 1200 थियेटर उत्तर और मध्य भारत के हैं। साउथ के हर थियेटर में फिल्म लगेगी। बॉलीवुड के विश्लेषकों की नजर इस पर है कि कबाली की रिलीज से क्या सलमान खान स्टारर सुल्तान की सफलता का रथ रुक जाएगा?

रजनीकांत की पिछली दो फिल्में कोचादियां और लिंगा टिकट खिड़की पर नाकाम थीं। मगर बॉलीवुड ट्रेड विशेषज्ञ कोमल नाहटा कहते हैं, ‘रजनीकांत के फैन बेस पर इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि फिल्म चली या नहीं। मुंबई हो या उत्तर भारत, भले ही यहां फिल्म का प्रमोशन नहीं है, परंतु मुझे पूरा विश्वास है कि फिल्म शानदार बिजनेस करेगी। ट्रेलर में रजनीकांत का किरदार दमदार दिख रहा है।’

Comments 0

Comment Now


Videos Gallery

Poll of the day

शिवराज सरकार किसानों को बर्बाद क्यों कर रही है?

32 %
9 %
59 %
Total Hits : 77389