Wednesday, 20th September 2017

सांप्रदायिक मुद्दों की बजाए विकास के मुद्दे उठाए भाजपा : अखिलेश

Wed, Jul 20, 2016 11:22 PM

    मुजफ्फरनगर, 19 जुलाई : अगले साल होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज भाजपा से कहा कि वह राज्य का सांप्रदायिक सद्भाव बिगाड़ने की कोशिश करने की बजाए विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़े।
    उन्होंने राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री चौधरी नारायण सिंह की 29वीं बरसी के मौके पर यहां एक जनसभा में कहा, भाजपा को राज्य का सांप्रदायिक तानाबाना बिगाड़ने वाले मुद्दों उठाने की बजाए राज्य सरकार के विकास कार्य के साथ तुलना और प्रतिस्पर्धा करनी चाहिए।
    यादव ने कहा कि हाल के समय में लोगों में सांप्रदायिक तनाव पैदा कर राजनीतिक लाभ हासिल करने की भाजपा की कोशिशें बुरी तरह नाकाम रही हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि विकास के मुद्दे पर उनके पास कहने के लिये कुछ नहीं है लेकिन समाज को बांटने के लिये लव जेेहादए पलायनए धर्म परिवर्तन और दादरी काण्ड जैसे मुद्दों को समय समय पर उठाती रहती है। 
      श्री यादव ने कहा कि पलायन एवं लव जेहाद जैसे मुद्दे पर भाजपा खुद ही घिरती नजर आती है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा समाज को बांटने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि समाज को आपस में बांटने के लिये समय समय पर लव जेहादए पलायन और धर्म परिवर्तन जैसे मुद्दे उठाये जाते हैं । दादरी काण्ड जैसे मुद्दों को हवा दी जाती है ।
     मुख्यमंत्री श्री यादव ने आज यहां 18 योजनाओं का लोकार्पण एवं 21 योजनाओं का शिलान्यास किया। उन्होंने कहा कि सरकार ने पिछले साढे चार वर्ष के कार्यकाल के दौरान प्रदेश का चौतरफा विकास किया। प्रदेश में भाजपा के 70 से अधिक सांसद हैं। इसके बावजूद इन लोगों ने कितना काम किया है। प्रदेश सरकार ने दो हजार करोड रूपये गन्ना भुगतान किया है। वहीं सरकार ने खादए सिंचाई एवं बिजली आदि के क्षेत्राें में भी किसानोें को सुविधायें दी हैं। चीनी मिलों को गन्ना  किसानों का बकाया भुगतान करना पडेगा।  

 

 

Comments 0

Comment Now


Videos Gallery

Poll of the day

शिवराज सरकार किसानों को बर्बाद क्यों कर रही है?

29 %
10 %
60 %
Total Hits : 75805