Sunday, 19th November 2017

लताराजे के बेटे राहुल की घर में ही हत्या

Mon, Jul 11, 2016 12:55 AM

छतरपुर। शहर के हाईप्रोफाइल परिवार और भाजपा की वरिष्ठ नेत्री लताराजे चौहान के बेटे की हत्या शुक्रवार रात उनके ही घर में की गई है। राहुल का शव गल्लामंडी के प्रताप मार्केट स्थित मकान की तीसरी मंजिल पर एक कमरे में खून से लथपथ मिला है।

मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस को राहुल के शव पर कई जगह धारदार हथियार से हमला किए जाने के निशान मिले हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर परिजनों के बयान लिए हैं। हत्या अवैध संबंधों को लेकर की गई या फिर पारिवारिक विवाद है, पुलिस बारीकी से जांच में जुटी हुई है।
 
नगरपालिका की पूर्व उपाध्यक्ष एवं भाजपा की वरिष्ठ नेत्री लताराजे चौहान के पुत्र राहुल देव चौहान की शादी लगभग दो माह पूर्व हुई थी। परिजनों के अनुसार शुक्रवार को देर रात एक शादी में शामिल होकर घर लौटा था और उसका पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद भी हुआ था। सुबह जब परिजन सोकर उठे तो राहुल देव चौहान का चाकुओं से घायल शव जमीन पर पड़ा मिला।
इस घटना की सूचना मिलने पर जिले के पुलिस अधीक्षक ललित शाक्यवार, एएसपी नीरज पांडे, सिटी कोतवाली प्रभारी डॉ. सलिल शर्मा, एफएसएल प्रभारी किरण सिंह पुलिस डॉग के साथ मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की गई। मौका मुआयना करने के बाद मृतक का शव पोस्टमार्टम के जिला अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस ने इस हाईप्रोफाइल मामले में न सिर्फ मृतक की पत्नी से गहन पूंछतांछ की है बल्कि घर के नौकर को हिरासत में ले लिया है।

 

Comments 0

Comment Now


Videos Gallery

Poll of the day

शिवराज सरकार किसानों को बर्बाद क्यों कर रही है?

32 %
9 %
59 %
Total Hits : 77389