Monday, 25th September 2017

अब टैंकर घोटाले में फंसे केजरीवाल

Thu, Jun 16, 2016 12:42 AM

दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अब 400 करोड़ रुपए के टैंकर घोटाले में फंसते दिख रहे हैं। भाजपा नेताओं ने इस मामले में उप राज्यपाल नजीब जंग से मुलाकात की है और अनुरोध किया है कि टैंकर घोटाले को लेकर भ्रष्टाचार निरोधक शाखा या सीबीआई से जाँच करवाई जाए और एफआईआर में अरविंद केजरीवाल का नाम शामिल किया जाए।
     भाजपा ने नजीब जंग को सौंपे अपने ज्ञापन पत्र में दावा किया कि आप सरकार द्वारा गठित तथ्यान्वेषण समिति ने पिछले साल जुलाई के अंत में अपनी रिपोर्ट पेश की थी और जल मंत्री कपिल मिश्रा ने 11 महीने पहले मुख्यमंत्री को आगाह भी किया था।
     दिल्ली भाजपा मीडिया प्रभारी प्रवीण कपूर ने एक बयान में कहा  कि कपिल मिश्रा ने इस संदर्भ में मुख्यमंत्री केजरीवाल को पत्र लिखा था और समिति की रिपोर्ट भी जमा कराई थी लेकिन उन्होंने 11 महीनों तक इस फाइल को दबाए रखा। लिहाजा कानूनी रूप से वह इस घोटाले में लिप्त व्यक्ति को बचाने के मामले में दोषी हैं।

इस मामले को लेकर दिल्ली असेंबली में शुक्रवार को जमकर हंगामा हुआ था। स्पीकर पर अपनी बात रखने का मौका नहीं देने का आरोप लगाते हुए बीजेपी एमएलए विजेंदर गुप्ता टेबल पर चढ़ गए।असेंबली में टैंकर घोटाले को लेकर बहस हो रही थी। गुप्ता की इस हरकत पर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ठहाके लगाने लगे। सीएम अरविंद केजरीवाल भी मुस्कुराते नजर आए। गुप्ता का आरोप है स्पीकर उन्हें बोलने नहीं दे रहे थे, इसलिए उन्होंने ऐसा किया।

 

Comments 0

Comment Now


Videos Gallery

Poll of the day

शिवराज सरकार किसानों को बर्बाद क्यों कर रही है?

29 %
10 %
60 %
Total Hits : 75859