Saturday, 18th November 2017

फाइल चोरी मामले में नाम जोड़ने से भड़के लालू यादव

Fri, Jun 10, 2016 1:05 PM

बिहार में सचिवालय से पशुपालन घोटालें की फाइलें चोरी होने की खबरों पर राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने कड़ी प्रतिक्रिया जताते हुए कहा है कि उनकी छवि खराब करने के लिए इस घटना में उनका हाथ बता ज रहा है। राजद नेता ने भाजपा के नेता सुशील मोदी को अफवाह फैलाने वाला नेता बताते हुए कहा कि सुशील मोदी तो पैदा ही झूठ बोलने वाले नक्षत्र में हुए हैं। श्री यादव ने कहा कि बयान देने से पहले मोदी को पता करना चाहिए कि पशुपालन विभाग में कौन-सी फाइलें गायब हुई हैं क्योंकि विभाग में कई तरह की फाइलें होती हैं।

श्री यादव ने कहा कि मीडिया भी इस मामले में कौआ कान ले गया वाली कहावत को चरितार्थ कर रहा है और बिना कुछ जाँच किए ही सीधे उन्हें बदनाम करने में जुट गया है। उन्होंने कहा कि किसी ने भी विभाग से जानकारी जुटाने की कोशिश नहीं की और सीधे उन्हें दोषी ठहराने में जुट गए। उन्होंने कहा कि अब सचाई सामने आ चुकी है तो सुशील मोदी को माफी माँगनी चाहिए।

उल्लेखनीय है कि बिहार सेक्रेटरिएट से कुछ फाइलें चोरी होने के बाद भाजपा ने आरोप लगाया था कि ये फाइलें चारा घोटाले से संंबंधित हैं,और फाइलों की चोरी लालू यादव को बचाने के लिए कराई गई है। भाजपा ने इसमें लालू यादव और राष्ट्रीय जनता दल से राज्यसभा सांसद बनाए गए वरिष्ठ वकील राम जेठमलानी का हाथ बताया था।

Comments 0

Comment Now


Videos Gallery

Poll of the day

शिवराज सरकार किसानों को बर्बाद क्यों कर रही है?

31 %
9 %
59 %
Total Hits : 77345