Sunday, 19th November 2017

अग्रवाल के लॉकर से मिला लाखों की नगदी, बड़ी मात्रा में सोना-चांदी भी

Thu, May 12, 2016 6:28 PM

  वन विभाग निगम के डीएम के लॉकर में १ किलो से अधिक का सोना, ३ किलो से अधिक चांदी 
  एक लॉकर में ५ लाख तो दूसरे में १ लाख कैश बरामद 
रायपुर।  वन विभाग निगम के डिवीजनल मैनेजर (बारनापारा प्रोजेक्ट) एनके अग्रवाल के गायत्री नगर स्थित आवास में छापा मारकर एसीबी की टीम ने जहां उन्हें ५० हजार की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ पकड़ा था, वहीं आज उनके बैंक लॉकर खोले गए। लॉकरों में लाखों की नगदी रकम के साथ ही भारी मात्रा में सोने-चांदी के जेवरात मिले हैं। 
एसीबी सूत्रों ने बताया कि भारतीय स्टेट बैंक में श्री अग्रवाल के लॉकर को आज खोला गया। इस लॉकर से करीब ५ लाख की नगदी रकम बरामद की गई है। इसी तरह बैंक आफ इंदौर के लॉकर से १ लाख रूपए नगद तथा १ किलोग्राम से अधिक का सोना (जेवरात आदि) तथा ३ किलोग्राम से अधिक के चांदी ऑयटम बरामद किया गया है। इन जेवरातों की कीमत भी काफी अधिक है। 
ज्ञात हो कि कल एसीबी की टीम ने कल एक ठेकेदार की शिकायत पर डीएम वन विभाग निगम एनके अग्रवाल को रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ पकड़ा था। इस दौरान टीम को बैंक लॉकर और संदिग्ध लेनदेन के बारे में भी पता चला था। टीम ने इन लेेनदेन के संबंध में छानबीन की थी और आज एसीबी की टीम ने बैंक पहुंचकर श्री अग्रवाल के लॉकर को खुलवाया।  लॉकर में मिले नगदी रकम और भारी मात्रा में सोने-चांदी के जेवरातों के संबंध में अब श्री अग्रवाल से पूछताछ किए जाने की तैयारी चल रही है। समाचार लिखे जाने तक टीम जेवरातों के बाजार मूल्य का आंकलन कर रही थी। 

 

Comments 0

Comment Now


Videos Gallery

Poll of the day

शिवराज सरकार किसानों को बर्बाद क्यों कर रही है?

34 %
9 %
57 %
Total Hits : 77441