Monday, 25th September 2017

20 साल बाद पहली बार अपने पिता से मिली बेटी, पिता ने किया बलात्‍कार

Wed, Feb 10, 2016 1:46 PM

कैनबेरा। जिंदगी में अपने पिता से पहली बार 20 साल के बाद मिलने जा रही ऑस्‍ट्रेलिया के मेलबर्न शहर की युवती के साथ ऐसी घटना घटी, जिसकी उसे कभी उम्‍मीद नहीं थी। पहली ही मुलाकात में पिता ने उसका बलात्‍कार कर दिया।
एक अंग्रेजी वेबसाइट में छपी खबर के अनुसार, युवती के जन्‍म लेने से पहले ही उसके पिता ने मां को तलाक दे दिया था। 20 साल बाद पहली बार ऐसा मौका आया जब उसे अपने पिता के बारे में मालूम चल सका।
हालांकि युवती अपने पिता के हिंसक स्‍वाभाव के बारे में पहले से ही जानती थी लेकिन इसके बावजूद भी वह उससे पहली बार मिलने के लिए काफी खुश थी। युवती ने अपने 38 वर्षीय पिता को मिलने के लिए घर पर बुलाया। इसी मुलाकात के दौरान पिता ने मौका पाते ही उसके साथ रेप किया।
युवती ने कहा, 'मैंने अपने पिता को जन्‍म लेने के बाद से ही नहीं देखा था और यही वजह है कि जब मुझे पता चला कि वे यहीं नजदीक ही रह रहे हैं तो उन्‍हें घर पर मिलने के लिए बुलाया।' युवती ने बताया कि वह अपने पिता से होने वाली पहली मुलाकात को लेकर काफी उत्‍साहित थी।
युवती ने बताया, 'जिस समय मैं अपने पिता से मिली उस वक्‍त घर में कोई भी नहीं था। मुझे देखते ही वे गले लगने के लिए आगे बढ़े और इसके बाद उन्‍होंने मेरे साथ जबरदस्‍ती करके बलात्‍कार किया।'
शाम को अपने पति के घर लौटने के बाद युवती ने सारी घटना का उससे जिक्र किया। नजदीकी पुलिस स्‍टेशन पर पिता के खिलाफ केस दर्ज कराने के बाद उसे हिरासत में लिया गया है। हालांकि शुरुआती जांच में पिता ने बेटी का बलात्‍कार करने के सारे आरोपों को सिरे से इनकार कर दिया लेकिन कड़ी पूछताछ के बाद उसने सभी आरोपों को कुबूल लिया है।

Comments 0

Comment Now


Videos Gallery

Poll of the day

शिवराज सरकार किसानों को बर्बाद क्यों कर रही है?

29 %
10 %
60 %
Total Hits : 75859