Sunday, 19th November 2017

वाजपेयी पाक गए तो कारगिल हुआ, मोदी गए तो पठानकोट हमला

Wed, Jan 6, 2016 2:12 PM

नई दिल्‍ली। पठानकोट एयरबेस में हुए आतंकी हमले को लेकर कांग्रेस ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बनाया है। कांग्रेस ने कहा कि जब वाजपेयी जी पाकिस्‍तान गए तो कारगिल युद्ध हुआ था अब मोदी जी लाहौर गए और पठानकोट हमला हुआ है।
एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में पूर्व केंद्रीय गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे ने इस दौरान मोदी का मुंबई में हुए आतंकी हमले के समय का बयान दिखाते हुए कहा कि हम सब जानते हैं 26/11 के समय मोदी जी के क्‍या विचार थे और क्‍या मांगें थीं।
शिंदे ने मोदी के पुराने बयानों का जिक्र करते हुए कहा कि मोदी जी ने कहा था कि यूपीए के मंत्री पाकिस्‍तान को बिरयानी परोस रहे हैं, अब क्‍या हो रहा है? पीएम बिना बताए पाकिस्‍तान क्‍यों गए? उनकी नवाज शरीफ से क्‍या बात हुई? उन्‍होंने आगे कहा कि इस सरकार ने देश को आतंकवादियों के हाथों में दे दिया है।
उन्‍होंने पुराने हमलों का जिक्र करते हुए कहा कि 1999 में आईसी184 का अपहरण हुआ था उसके बाद विदेश मंत्री आतंकियों को कांधार ले जाकर आजाद कर आए थे। वाजपेयी जी पाकिस्‍तान गए तो कारगि‍ल युद्ध हुआ था अब मोदी जी लाहौर गए और पठानकोट हमला हुआ है। मोदी सरकार को आतंक से लड़ने के लिए निर्णायक कदम उठाने चाहिए।
भाजपा जब भी सत्‍ता में होती है तो आतंकी हमले बढ़ते हैं। जब हमले को लेकर खुफिया एजेंसियों का अलर्ट मिल गया था तो एयरबेस को घेर लिया जाना चाहिए था। शिंदे आगे बोले कि हमने कभी बातचीत से इन्‍कार नहीं किया। भारत-पाक के बीच बात होनी चाहिए, लेकिन बिना बताए पाक जाना खतरनाक कदम है।

Comments 0

Comment Now


Videos Gallery

Poll of the day

शिवराज सरकार किसानों को बर्बाद क्यों कर रही है?

32 %
9 %
58 %
Total Hits : 77412