Monday, 25th September 2017

'प्रेम रतन..' की गिरी कमाई, अब बड़ी कमाई की उम्मीद कम

Mon, Nov 16, 2015 4:45 PM

गुरूवार को रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ने दिवाली की छुटि्टयों का भरपूर फायदा उठाते हुए पहले दिन जबरदस्त कमाई की थी लेकिन फिर हर इसकी कमाई में गिरावट देखने को मिली।
शुक्रवार को फिल्म ने पहले दिन के मुकाबले लगभग दस करोड़ कम कमाए हैं। दूसरे दिन की कमाई ट्रेड जानकार तरण आदर्श के मुताबिक 31.03 करोड़ रुपए रही। शनिवार को फिल्म 30 करोड़ रुपए पर अटक गई। चौथे दिन यानी संडे की छुट्‍टी को भी इसकी कमाई कम हुई और केवल 28 करोड़ के अासपास रही। अभी तक फिल्म ने कुल 129.77 करोड़ रुपए कमाए हैं। वैसे जानकारों ने इसकी आशंका तब ही जाहिर कर दी थी ‍जब फिल्म को अच्छी समीक्षाएं नसीब नहीं हुई थीं।
रिलीज से पहले 250-300 करोड़ रुपए की उम्मीद जो लगाई जा रही थी, अब वो क्षीण होती जा रही है। इस शुक्रवार को जेम्स बांड की ताजा फिल्म भी अब इसके आगे बड़ी नजर आने लगी है।
बता दें कि सूरज बड़जात्या की फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' ने जबरदस्त ओपनिंग हासिल की थी और पहले ही दिन लगभग 40 करोड़ रुपए जमा कर लिए थे। यह फिल्म दिवाली के कारण शुक्रवार से एक दिन पहले रिलीज की गई इसलिए इसे चार दिन का वीकेंड नसीब होगा।
शनिवार और रविवार की कमाई अच्छी होना थी लेकिन माउथ पब्लिसिटी का इसे कोई फायदा नहीं मिला, इस वजह से लोग इसे देने नहीं पहुंचे। हर फिल्म की तरह सूरज बड़जात्या की इस पारिवारिक लेकिन उबाऊ फिल्म को भी मंडे टेस्ट से गुजरना होगा, जो कतई आसान नहीं होने वाला है। अब तो इस बात की भी आशंका जाहिर की जा रही है कि यह कमाई सोमवार से कुछ करोड़ तक सिमट जाएगी।
बता दें कि दुनियाभर में इस फिल्म को 5600 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। सिर्फ भारत में ही 4500 से ज्यादा स्क्रीन्स पर इसका कब्जा है। इस फिल्म में सलमान खान डबल रोल में हैं। नील नितिन मुकेश, स्वरा भास्कर, अनुपम खेर और सोनम के भी इसमें खास किरदार हैं।

Comments 0

Comment Now


Videos Gallery

Poll of the day

शिवराज सरकार किसानों को बर्बाद क्यों कर रही है?

29 %
10 %
60 %
Total Hits : 75859