Wednesday, 21st February 2018

मानपुर से सागौर जा रही यात्री बस पलटी, 22 यात्री घायल, 7 एमवाय अस्पताल रैफर

Tue, Feb 13, 2018 9:55 AM

इंदौर। महू के मानपुर में सोमवार दोपहर एक यात्री बस पलटने से 22 से ज्यादा यात्री घायल हो गए। बस मानपुर से 10 किलोमीटर दूर सिलोतिया गांव पर एक टर्न के पास पलटी खा गई। हादसे में कंडक्टर के दोनों पैर कुचल गए हैैं। घायलों को महू और इंदाैर के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

- मिली जानकारी अनुसार सोमवार दोपहर करीब ढाई बजे मानपुर से सवारी लेकर बस सगौर जा रही थी। मानपुर से 10 किलोमीटर दूर सिलोतिया गांव के पास एक मोड़ पर ड्राइवर ने बस से नियंत्रण खो दिया और बस पलटी खा गई। बस के पलटते ही चीख पुकार मच गई। राहगीरों ने बस में फंसे लोगों को कांच तोड़कर निकाला और पुलिस को सूचना दी।


- सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और एंबुलेंस ने तत्काल घायलों को महू अस्पताल पहुंचाया। यहां सात घायलों की हालत गंभीर देख इन्हें इंदौर एमवाय अस्पताल रैफर कर दिया। घायल दुर्गा की बहन पूजा ने बताया कि मानपुर से निकलने के बाद से ही ड्राइवर काफी स्पीड से बस दौड़ा रहा था। जैसे ही बस मोड़ पर पहुंची, वह हिलते हुए सड़क से उतर गई और पलट गई।

इन घायलों को इंदौर रैफर किया ...
- गब्बू पिता परसिया, कला पति भेरूसिंह, गोरा बाई पति भोपा, मोती बाई पति गंगा राम, रुकमा बाई पति श्याम, कंडक्टर वीरेंद्र पिता लीलाधर। बताया जा रहा है कि हादसे में वीरेंद्र के दोनों पैर बुरी तरह से कुचल गए हैं। वहीं दुर्गा पिता कैैलाश का इलाज महू में चल रहा है।

Comments 0

Comment Now


Videos Gallery

Poll of the day

शिवराज सरकार किसानों को बर्बाद क्यों कर रही है?

39 %
10 %
52 %
Total Hits : 81655