Wednesday, 21st February 2018

दूध पिलाते समय रो रही थी 11 माह की बच्ची, गुस्साई मां ने दराते से रेत दिया गला

Fri, Feb 9, 2018 11:57 AM

इंदौर।धार जिले के कुक्षी में एक मां ने अपनी 11 माह की बच्ची की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि वह दूध के लिए रो रही थी। चुप कराने के बाद भी जब वह शांत नहीं हुई तो मां ने गुस्से में आकर धारदार हथियार से उसका गला रेत दिया और अपने रिश्तेदार के यहां भाग गई। इस दर्दनाक वारदात के बाद मासूम ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने मां को गिरफ्तार कर गुरुवार दोपहर कोर्ट में पेश किया।

 


- कुक्षी पुलिस के अनुसार घटना तलवाड़ी पटेलपुरा की है। यहां बुधवार दोपहर करीब तीन बजे अनीता सिंह अपनी 11 माह की बेटी अंजना के साथ घर पर अकेली थी। अनीता कुछ काम कर रही थी, जबकि बेटी दूध के लिए रो रही थी। इस पर अनीता ने दूध पिलाते हुए उसे शांत करने की कोशिश की। बच्ची चुप होने की बजाय और जोर से रोने लगी। इस पर गुस्साई अनीता ने पास में रखे दराते से बच्चा का गला रेत दिया। लहूलुहान बच्ची ने कुछ देर तड़पने के बाद दम तोड़ दिया।

झूले पर बैठी चाची सास ने देखा तो चीख पड़ी
- पास में रही रहने वाली चाची सास रंगाबाई घर के बाहर झूले पर बैठी थी। जब बच्ची के रोने की आवाज अचानक आनी बंद हो गई तो रंगाबाई उसके घर पहुंची। इसी दौरान अनीता दरवाजे की सांकल लगाकर जाते हुए दिखाई दी। अनीता के हाथ पर बच्ची नहीं थी और उसने कुछ कहा भी नहीं इस पर उसे शंका हुई। उसने एक-दो लोगों को बुलाकर दरवाजा खोला तो भीतर मासूम खून से सनी पड़ी थी। चारों तरफ खून फैला था और पास ही खून लगा दराता भी पड़ा था। यह देखते ही सास चीख पड़ी।


रो रही थी तो गुस्सा आ गया
- चाची सास ने जब उससे ऐसा करने का कारण पूछा तो उसने कहा कि दूध पिलाते समय रो रही थी। इसलिए गुस्सा आ गया और यह सब हो गया। पुलिस के अनुसार वारदात के समय पति दलसिंह काम के सिलसिले में कुक्षी गया था। जबकि चार साल की बेटी दादी रेलाबाई के साथ खेत पर गई हुई थी। चाची सास ने कहा कि मैं झूले पर बैठी हुई थी। अचानक बच्ची की आवाज आनी बंद हो गई तो भीतर गई और लोगों की मदद से गेट खोला तो बच्ची मृत पड़ी थी।

- थाना प्रभारी सीबी सिंह के अनुसार ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची के शव को पीएम के लिए भिजवाया। पुलिस ने खून से सना दराता भी बरामद कर लिया है। वारदात के बाद महिला अपने रिश्तेदार के यहां भाग गई थी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर गुरुवार को कोर्ट में पेश किया। परिजनों ने बताया कि महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।

Comments 0

Comment Now


Videos Gallery

Poll of the day

शिवराज सरकार किसानों को बर्बाद क्यों कर रही है?

39 %
10 %
52 %
Total Hits : 81655