Wednesday, 21st February 2018

बदमाशों ने पति की हत्या की, जान बचाने भागी पत्नी को भी पीछा कर मार डाला

Thu, Feb 8, 2018 12:38 PM

भिवाड़ी (अलवर)। अलवर के भिवाड़ी में गुरुवार सुबह एक दंपति का शव मिलने से सनसनी फैल गई। दोनों शव थोड़ी दूर पर मिले। क्राइम सीन को देखकर लगता है कि महिला जान बचाने को भागी और बदमाशों ने पीछा कर उसकी हत्या की है। हत्या किसी धारदार हथियार से की गई है। शुरूआती जांच में लगता है कि हत्या लूट के इरादे से की गई है। जानिए और इस बारे में ...

 


- फूलबाग क्षेत्र में लोग मॉर्निंगवॉक को निकले। काली खोली धाम के पास खोखे में पुरुष का शव पड़ा था। वहां से गुजर रहे और लोगों ने पास ही सड़क किनारे एक महिला का शव भी देखा। 
- थोड़ी देर में वहां लोग एकत्र हो गए। लोग मृतकों को पहचान गए तथा पुलिस को सूचना दी। शव व्यवसायी संजय व उसकी पत्नी के थे। संजय काली खोली धाम के पास कई सालों से प्रसाद बेचने का काम करता था। इसमें उसका परिवार भी सहयोग करता था।

थोड़ी दूर पर मिले शव
- संजय का शव उसके खोखे में मिला वहीं उसकी पत्नी का शव थोड़ी दूर पर सड़क किनारे मिला। पुलिस के अनुसार लगता है कि बदमाशों ने दोनों के साथ मारपीट की। संजय को मौके पर ही धारदार हथियार से मार दिया। जान बचाने को भागी उसकी पत्नी को थोड़ी दूर पर पीछा कर हत्या कर दी गई। पती पत्नी की हत्या किसी धारदार हथियार से की गई है। भिवाड़ी क्षेत्र में आए दिन हो रही घटनाओं से लोगों में रोष है।
- फुलबाग थाना पुलिस ने दोनों शवों को मोर्चरी में रखवाया तथा जांच शुरू कर दी है। शुरूआती जांच में लगता है कि हत्या लूट के इरादे से की गई है।

प्रसाद बेच कर करते थे गुजारा
- संजय का परिवार मंदिर के पास प्रसाद बेचकर अपना गुजारा करता था। संजय यहां करीब 20 साल से रह रहा था। वह मूल रूप से उत्तरप्रदेश का रहने वाला था।

Comments 0

Comment Now


Videos Gallery

Poll of the day

शिवराज सरकार किसानों को बर्बाद क्यों कर रही है?

39 %
10 %
52 %
Total Hits : 81655