Wednesday, 21st February 2018

गुजरात-राजस्थान के नतीजे बदलाव का संकेत देते हैं, कांग्रेस प्रेसिडेंट राहुल तो मेरे भी बॉस: सोनिया गांधी

Thu, Feb 8, 2018 12:16 PM

नई दिल्ली.सोनिया गांधी ने कहा है गुजरात में कांग्रेस ने काफी कठिन हालात में चुनाव लड़ा। राजस्थान में हुए बाईपोल में भी हमें बड़ी कामयाबी मिली। ये दिखाता है कि बदलाव की हवा बहने लगी है। ये बातें गुरुवार को कांग्रेस पार्लियामेंटरी पार्टी की मीटिंग में कहीं। गुजरात में कांग्रेस को 77 सीटें मिली थीं। हाल ही राजस्थान में हुए बाईपोल में कांग्रेस ने अजमेर-अलवर की लोकसभा और मांडलगढ़ की विधानसभा सीट पर जीत हासिल की थी।

 


राहुल मेरे भी बॉस

- न्यूज एजेंसी के मुताबिक सोनिया ने ये भी कहा कि कांग्रेस पार्टी को नए अध्यक्ष मिल गए हैं। मैं उन्हें सभी की तरफ से शुभकामनाएं देता हूं।
- "वो मेरे भी बॉस हैं। इस बात में किसी को भी संदेह नहीं होना चाहिए।''

राजस्थान में 3 सीटों पर कांग्रेस की जीत

- राजस्थान की दो लोकसभा (अजमेर और अलवर) और एक विधानसभा सीट (मांडलगढ़) पर हुए उपचुनाव में कांग्रेस ने जीत दर्ज की थी। 29 जनवरी को बाईपोल में वोटिंग हुई थी। 1 फरवरी को नतीजे आए थे।
- राजस्थान में कांग्रेस की जीत इसलिए खास हो जाती है क्योंकि यहां इसी साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। ये सभी सीटें पिछले चुनाव में जीते उम्मीदवारों के निधन से खाली हुई थीं। 
- राजस्थान में जीत के बाद राहुल गांधी ने राजस्थान कांग्रेस यूनिट को ट्वीट के जरिए बधाई दी। कहा- वेलडन राजस्थान कांग्रेस। मुझे आप सभी पर गर्व है। राजस्थान की जनता ने बीजेपी को रिजेक्ट कर दिया है।

Comments 0

Comment Now


Videos Gallery

Poll of the day

शिवराज सरकार किसानों को बर्बाद क्यों कर रही है?

39 %
10 %
52 %
Total Hits : 81655