Wednesday, 21st February 2018

रेणुका चौधरी पर पीएम मोदी की टिप्पणी को लेकर कांग्रेस का हंगामा, माफी की उठी मांग

Thu, Feb 8, 2018 12:09 PM

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को राज्यसभा में अपने संबोधन के दौरान कांग्रेस की नेता रेणुका चौधरी के जोर-जोर से हंसने पर तंज कसे जाने को कांग्रेस ने मुद्दा बना लिया है। गुरुवार को राज्यसभा की कार्यवाही शुरू होते ही कांग्रेस नेताओं ने हंगमा करते हुए पीएम मोदी से माफी की मांग की। विपक्ष के हंगामे के चलते सदन की कार्यवाही 12 बजे तक स्थगित करनी पड़ी।

बता दें कि बुधवार को पीएम के संबोधन के दौरान किसी बात पर रेणुका चौधरी ने जोर-जोर से ठहाके लगाना शुरू कर दिए थे। तब पीएम ने कहा था कि रामायण धारावाहिक खत्म होने के बाद पहली बार ऐसी हंसी सुनी है। उनके इस तंज के बाद जहां रेणुका चौधरी की हंसी गायब हो गई वहीं रेणुका चौधरी ने इसे खुद का अपमान बताया है।

पीएम की इस टिप्पणी के बाद केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजु ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें रामायण का वो दृश्य नजर आता है जब रावण की बहन वन में भगवान राम के पास जाती है।

दरअसल, राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा का प्रधानमंत्री जवाब दे रहे थे। उसी दौरान किसी बात पर कांग्रेस की नेता रेणुका चौधरी जोर से हंसीं। सभापति एम वेंकैया नायडू ने रेणुका को ऐसा नहीं करने के लिए टोका और कहा कि प्रधानमंत्री के भाषण के दौरान इस तरह का व्यवहार नहीं किया जाना चाहिए।

इस पर प्रधानमंत्री ने कहा, "सभापतिजी, रेणुकाजी को कुछ मत कहिए, क्योंकि रामायण धारावाहिक समाप्त होने के बाद पहली बार ऐसी हंसी सुनाई दी है।" प्रधानमंत्री की टिप्पणी से सत्ता पक्ष और विपक्ष के सदस्यों में हंसी की लहर दौड़ गई। रेणुका ने प्रधानमंत्री की टिप्पणी पर आपत्ति की, लेकिन उनकी बातों को रिकार्ड में दर्ज नहीं किया गया।

Comments 0

Comment Now


Videos Gallery

Poll of the day

शिवराज सरकार किसानों को बर्बाद क्यों कर रही है?

39 %
10 %
52 %
Total Hits : 81655