Wednesday, 21st February 2018

Box Office : दूसरे शुक्रवार भी खूब कमाया पद्मावत ने, वीकेंड पर टूटेंगे रिकॉर्ड

Sat, Feb 3, 2018 1:08 PM

'पद्मावत' का साढ़े आठ दिन लंबा हफ्ता टिकट खिड़की पर पूरा हो गया है, अब यह फिल्म दूसरे हफ्ते की कमाई कर रही है। इस हफ्ते कई रिकॉर्ड बनेंगे और कई फिल्मों को यह पछाड़ेगी। दूसरे शुक्रवार को इसे लगभग 10 करोड़ रुपए मिले हैं। अब कुल कमाई 176.50 करोड़ रुपए के करीब है।

इतने दिनों में इसकी कमाई कमाल की रही। तमाम विवादों और रोक के बावजूद फिल्म अच्छा कमा रही है। बता दें कि दो साल पहले रिलीज हुई दीपिका-रणवीर-भंसाली की फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' की कुल कमाई 188 करोड़ रुपए थी। 'पद्मावत' इसे वीकेंड खत्म होते-होते आसानी से पार कर जाएगी। टिकट खिड़की पर भंसाली और रणवीर का यह नया रिकॉर्ड होगा।

चार राज्यों में यह फिल्म अभी भी रिलीज नहीं हुई है। जहां यह रिलीज नहीं हुई है, वे बड़े प्रदेश हैं तो कमाई में खासा असर पड़ा। इंदौर, भोपाल, अहमदाबाद, बड़ौदा, जयपुर जैसे तमाम बड़े शहरों से यह गायब है। कर्नाटक बंद के कारण यहां भी यह फिल्म गुरुवार शाम को लग पाई।

करीब दो घंटे 43 मिनट की 'पद्मावत', जायसी के आधार और भंसाली की सिनेमेटिक सोच का मिश्रण मानी जा रही है। भंसाली, मैग्नम-ओपस बनाते हैं तो उसके लिए बजट भी बहुत बड़ा चाहिए। पहले एक बड़े प्रोडक्शन हाउस ने पद्मावत (तब पद्मावती) में पैसा लगाने का फ़ैसला किया था लेकिन बाद में पैर पीछे खींच लिए। इसके बाद वायकॉम 18 आगे आया। तब फिगर आया 180 करोड़ रुपए, इसमें प्रिंट और पब्लिसिटी के 25 करोड़ रुपए शामिल नहीं है। लेकिन फिल्म के टल जाने के कारण अब लागत पर और बोझ आ गया है और माना जा रहा है कि कॉस्टिंग 200 करोड़ रुपए से भी आगे जा सकती है। 'पद्मावत' को हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु भाषाओं में भी रिलीज़ किया गया है।

'पद्मावत' को लंबा वीकेंड मिला था। यह लगभग 3500 स्क्रीन्स पर ही रिलीज हो पाई है।

Comments 0

Comment Now


Videos Gallery

Poll of the day

शिवराज सरकार किसानों को बर्बाद क्यों कर रही है?

39 %
10 %
52 %
Total Hits : 81655