Wednesday, 21st February 2018

छत्तीसगढ़ का दौरा करेंगे राहुल गांधी, पार्टी तैयार कर रही रोडमैप

Sat, Feb 3, 2018 1:02 PM

रायगढ़ । विधानसभा चुनाव से पहले कांग्र्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी छत्तीसगढ़ का दौर करेंगे। उनके दौरे से पहले जनता के बीच जाकर रोडमैप तैयार करने एवं बूथ लेबल मानिटरिंग के लिए अब पार्टी ने प्रयास शुरू कर दिए हैं। शुक्रवार को दौरे पर आए कांग्रेस के राष्ट्रीय सहसचिव एवं प्रदेश प्रभारी डॉ. अरूण उरांव ने मीडिया से बातचीत कर पार्टी की नीतियों के बारे में चर्चा की है।

कांग्रेस की जन अधिकार यात्रा के बाद अब पार्टी के राष्ट्रीय सहसचिव एवं प्रदेश प्रभारी डा. अरूण उरांव ने भी जिले का दौरा शुरू किया है। पूर्व आइपीएस अधिकारी एवं पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारी डा. उरांव ने शुक्रवार को औपचारिक रूप से मीडिया से मुलाकात की और बताया कि पार्टी पूरी 90 सीटों के लिए अभी से मेहनत कर रही है।

बूथ लेबल ट्रेनिंग से लेकर कार्यकर्ताओं से मिलने एवं लोकल मुद्दों को समझने के लिए अभी काम कर रहे हैं। इसके बाद राहुल गांधी भी छत्तीसगढ़ में रैली निकाल सकते हैं। हालाकि अभी कार्यक्रम पूरा तैयार नहीं हुआ है।

जोगी की जाति पर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि इस मामले में शुरू से सीएम एवं जोगी की अप्रत्यक्ष रूप से मिलीभगत रही है। वहीं गुजरात विधानसभा चुनाव के परिणाम एवं गुरुवार को आए लोकसभा उपचुनाव के नतीजों को कांग्रेस के लिए अच्छा बताया है।

Comments 0

Comment Now


Videos Gallery

Poll of the day

शिवराज सरकार किसानों को बर्बाद क्यों कर रही है?

39 %
10 %
52 %
Total Hits : 81655