Wednesday, 21st February 2018

मध्य प्रदेश: पुलिस की गाड़ी से ही किया लड़की का अपहरण

Tue, Jan 30, 2018 2:58 PM

मध्य प्रदेश में भाजपा शासन में अपराधियों का मन इस कदर बढ़ गया है कि वो बाकायदा पुलिस को बुलाकर उन्हें बंधक बनाते हैं, उनकी ड्रेस उतरवाकर, पुलिस की गाड़ी से ही लड़की का अपहरण करके निकल लेते हैं। मामला बुंदेलखंड के पन्ना के अमानगंज कस्बे का है।

कुछ बदमाशों  ने पहले डायल 100 पर कॉल करके पुलिस को बुलाया और पुलिस वालों के आने पर उन्हें बंधक बना लिया। इतना ही नहीं, बदमाशों ने पुलिस वालों की वर्दी उतरवाई और पुलिस की ही गाड़ी में सवार होकर बमुरहा गाँव में एक लड़की के घर पहुँचे और लड़की  किडनेप कर लिया। इस दौरान पुलिस वालों को दूसरी गाड़ी में बंधक ही बनाए रखा।

शिवराज की पुलिस इसी बात पर खुश है कि पूरी वारदात के बाद अपराधी पुलिस का वाहन और उनकी वर्दी वापस कर गए। वारदात शनिवार रात की है। एक तड़ीपार अपराधी देवराज सिंह ने अपने चार साथियों के साथ इस वारदात को फिल्मी स्टाइल में अंजाम दिया। डायल 100 के पास फोन आया था कि टाईं गांव में एक शराबी हंगामा कर रहा है। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो बदमाशों ने उन्हें पकड़कर धुनाई शुरू कर दी और वर्दी उतरवाकर एक दूसरी कार में बंधक बनाकर बमुरहा गाँव में लड़की के अपहरण की वारदात में अपने साथ रखा।

मामले उजागर होते ही पुलिस की भद्द पिटने लगी तो आनन-फानन में तलाशी अभियान छेड़ा गया और हेलीकॉप्टरों की मदद भी ली गई। छतरपुर, पन्ना और सागर जिलों की पुलिस संयुक्त रूप से अपराधियों की तलाश में जुटी है। दो दिन बाद कुछ संदिग्ध हिरासत में लिए गए हैं और उनसे पूछताछ की जा रही है।

सागर के आईजी सतीश कुमार सक्सेना ने बताया है कि अपराधियों का सुराग देने पर पहले 10 हजार रुपए का इनाम रखा गया और फिर इस रकम को बढ़ाकर 25 हजार कर दिया गया है, लेकिन अभी तक असली अपराधी गिरफ्त में नहीं आए हैं।

 

 

Comments 0

Comment Now


Videos Gallery

Poll of the day

शिवराज सरकार किसानों को बर्बाद क्यों कर रही है?

39 %
10 %
52 %
Total Hits : 81655