Wednesday, 21st February 2018

कोंडली के विधायक-पार्षद पर भड़कीं महिलाएँ

Mon, Jan 29, 2018 8:43 PM

पूर्वी दिल्ली के कोंडली में स्थानीय महिलाओं ने स्थानीय विधायक और पार्षदों पर क्षेत्र की अनदेखी का आरोप लगाया और कहा कि आने वाले चुनावों में जनता इन्हें सबक सिखाएगी।

कोंडली विधानसभा क्षेत्र के स्वराज इंडिया महिला मोर्चे की सभा में स्थानीय लोगों ने पार्टी नेताओं से कहा कि वो जनता की समस्याओं के लिए लड़ाई लड़ें और जनता उनका पूरा साथ देगी।

स्वराज इंडिया महिला मोर्चे की प्रदेशाध्यक्ष सर्वेश वर्मा ने कहा कि इस इलाके में जिस तरह से गंदगी फैली है, पीने के पानी की समस्या है, उससे साफ ज़ाहिर है कि यहाँ की परवाह न तो आम आदमी पार्टी को है, और न ही भाजपा को। श्रीमती वर्मा ने भाजपा और आम आदमी पार्टी की सरकारों पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया।

सर्वेश वर्मा ने कहा कि इस इलाके की जिम्मेदारी  स्वराज इंडिया ने महिला मोर्चे की कोंडली विधानसभा क्षेत्र की अध्यक्ष संध्या यादव को सौंपी है और वो अब इलाके की हर समस्या के लिए संघर्ष करेंगी।

स्वराज इंडिया महिला मोर्चे की कोंडली विधानसभा क्षेत्र की अध्यक्ष संध्या यादव ने सभा में आए सभी नेताओं का स्वागत किया और इलाके की समस्याओं के बारे में बताया।

कुछ महिलाओं ने ये भी बताया कि सरकारी स्कूलों में गरीब बच्चों के नाम काटे जा रहे हैं। इस पर श्रीमती संध्या यादव ने ऐलान किया कि वो ऐसे हर स्कूलों में धरना देंगी और प्राचार्यों को मजबूर करेंगी कि वो बच्चों को शिक्षा के अधिकार से वंचित न कर पाएँ।

सभा में महिला मोर्चे की प्रदेशाध्यक्ष सर्वेश वर्मा, कोंडली विधानसभा क्षेत्र की अध्यक्ष संध्या यादव के अलावा, उपाध्यक्ष फ़िरदौस खातून, और राजरानी गौड़, दिल्ली प्रदेश महिला मोर्चा की महासचिव सायरा खान, त्रिलोकपुरी विधानसभा के अध्यक्ष और समाजसेवी हसनैन अहमद, त्रिलोकपुरी विधानसभा क्षेत्र के महिला मोर्चा की अध्यक्ष शहनाज खान, न्यू अशोक नगर वार्ड ई 04 के अध्यक्ष रूपेश भारती, शिव कुमार और बड़ी संख्या में स्थानीय महिला-पुरुष मौजूद रहे।

 

 

Comments 0

Comment Now


Videos Gallery

Poll of the day

शिवराज सरकार किसानों को बर्बाद क्यों कर रही है?

39 %
10 %
52 %
Total Hits : 81655