Wednesday, 21st February 2018

दो तिहाई बहुमत से जीतेगी भाजपा: सुधीर यादव

Sat, Jan 20, 2018 11:02 PM

2018 में होने वाले विधानसभा चुनावों में भाजपा दो तिहाई बहुमत से विजयी रहेगी। ये दावा किया सागर के युवा भाजपा नेता सुधीर यादव ने। श्री यादव ने कहा कि इस बार सागर और बुंदेलखंड में तो कांग्रेस का खाता भी खुलने के आसार नहीं है। 

न्यूज़लाइव से खास बातचीत में सुधीर यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अगुवाई में भाजपा सरकार ने इतने जनहितैषी काम किए हैं जिनके कारण कांग्रेस के लिए दोबारा उठ पाना मुमकिन नहीं दिखता।

सागर क्षेत्र में भाजपा की स्थिति के बारे में पूछे जाने पर सुधीर यादव ने कहा कि सागर के सांसद लक्ष्मी नारायण यादव ने लोकसभा और  दिल्ली के स्तर पर इलाके की समस्याओं के बारे में बहुत प्रयास किए और पुरजोर तरीके से अपनी बात रखी जिसके बेहद अच्छे नतीजे भी देखने को मिले।

सुधीर यादव ने कहा कि सागर के सांसद लक्ष्मी नारायण उनके पिता तो हैं, लेकिन वास्तव में उन्होंने पूरे लोकसभा क्षेत्र के लिए अभिभावक का कार्य किया है, और सांसद जी का जो भी निर्देश रहा है, उसका पालन वो भी करते रहे हैं।

इलाके में अत्यधिक सक्रियता के बारे में पूछे जाने पर सांसद पुत्र सुधीर यादव ने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनावों के समय ही हम लोगों ने ये वादा जनता से किया था कि वो चुन तो एक सांसद को रहे हैं, लेकिन उन्हें दो सांसद मिलेंगे। और, इसीलिए मैं खुद भी बराबर सक्रिय रहा हूं और लोगों की आवाज़ सांसद तक पहुंचाता रहा हूँ और समाधान करता रहा हूँ।

सुधीर यादव ने कहा कि जब सांसद लक्ष्मी नारायण यादव दिल्ली में या बाहर होते हैं तब भी लोग उनसे मिलने आते हैं और ऐसे में उनकी समस्याएँ सुनना और फिर सांसद जी के जरिए उन्हें हल कराना मेरा कर्तव्य बन जाता है।

2018 के विधानसभा चुनावों में चुनाव लड़ने के बारे में सुधीर यादव ने कहा कि वो तो पार्टी के अनुशासित सिपाही हैं और पार्टी जैसा कहेगी, वैसा करेंगे। 2013 में पार्टी ने उन्हें चुनाव लड़ाने से मना कर दिया था, लेकिन पार्टी नेता होने के नाते उन्होंने पूरे इलाके में भाजपा को जितवाने के लिए प्रचार किया था। फिर 2014 में जब भाजपा ने उनके पिता लक्ष्मी नारायण यादव को लोकसभा का टिकट दिया तब भी उन्होंने पार्टी को जिताने का काम किया। इसी तरह से 2018 में भाजपा और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान चुनाव लड़ने को कहेंगे तो चुनाव लड़ूंगा और केवल प्रचार करने को कहेंगे तो केवल प्रचार करूंगा।

विधानसभा चुनाव के लिए किसी खास सीट का सुधीर यादव ने जिक्र नहीं किया, लेकिन माना जा रहा है कि सागर जिले की बंडा या विदिशा की सिरोंज विधानसभा सीट से पार्टी उन्हें चुनाव लड़ने को कह सकती है। सांसद पुत्र सुधीर यादव भी दोनों ही इलाकों में सक्रियता बनाए हुए हैं।

Comments 1

Comment Now


Previous Comments

Bjp ki jamini sthiti kuch khass nahi hai samvidha karmchariyo ka sosan ho raha hai or wadakhilapi cm Saab ne ki hai ishka pariram bjp ko bhugtna hoga

Raghu

Videos Gallery

Poll of the day

शिवराज सरकार किसानों को बर्बाद क्यों कर रही है?

39 %
10 %
52 %
Total Hits : 81655