Wednesday, 21st February 2018

क्या मोदी ने बनवाई थी संजय जोशी की सेक्स सीडी??

Wed, Jan 17, 2018 9:18 PM

एक दिन पहले बाल-बाल बचे प्रवीण तोगड़िया ने अब फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से टकराने का फैसला कर लिया है। अहमदाबाद में उन्होंने मोदी पर सीधे-सीधे कई गंभीर आरोप लगाए। तोगड़िया ने यह भी इशारा किया कि संघ प्रचारक संजय जोशी की फर्जी सीडी भी मोदी के इशारे पर ही बनाई गई थी। उन्होंने कहा कि सीडी बनाने वाले को मैं जानता हूँ और समय पर इसका खुलासा करूँगा। 

दरअसल 2005 में एक सेक्स सीडी वायरल हुई थी जिसमें कथित तौर पर संजय जोशी किसी महिला के साथ अंतरंग संबंध बनाते दिख रहे थे। इसके साथ ही संजय जोशी की राजनीतिक छवि इतनी खराब हो गई कि उन्हें परिदृश्य से एकदम हटना पड़ा।

विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. प्रवीण तोगड़िया ने साफ कहा कि दिल्ली के राजनीतिक बॉस (पीएम मोदी) के इशारे पर क्राइम ब्रांच के जॉइंट कमिश्नर जे के भट्ट उनके खिलाफ और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं के खिलाफ साजिश कर रहे हैं। तोगड़िया ने भट्ट और पीएम नरेंद्र मोदी के बीच हुई बातचीत को सार्वजनिक करने की भी माँग कर डाली।

तोगड़िया ने कहा- 'क्राइम ब्रांच ही मेरे बारे में सिलेक्टिव वीडियो टीवी चैनलों को दे रहा है। संजय जोशी का विडियो भी यहीं बना था। यह सब तोगड़िया को बदनाम करने के लिए किया जा रहा है।'

उन्होंने कहा कि वह क्राइम ब्रांच के खिलाफ कार्रवाई करेंगे। तोगड़िया ने कहा, 'पीएम षड्यंत्र न करें। इसको लोकतंत्र की हत्या करके राजनीतिक षड्यंत्र का हिस्सा मत बनने दो। मुझे क्राइम ब्रांच पर गर्व है। मैंने कभी पुलिस अधिकारी के खिलाफ बयान नहीं दिया, लेकिन भट्ट मेरे खिलाफ कार्रवाई कर रहा है।'

अब माना जा रहा है कि तोगड़िया ने अपनी जान पर बनी देख, सीधे मोदी से टकराने का इरादा किया है। देखना यह है कि अब मोदी खेमा कौन-सी चाल चलता है।

यह भी पढ़ें- चिटफंड कंपनियों के मुद्दे पर लोकसभा में तीखी बहस

Comments 0

Comment Now


Videos Gallery

Poll of the day

शिवराज सरकार किसानों को बर्बाद क्यों कर रही है?

39 %
10 %
52 %
Total Hits : 81655