Wednesday, 21st February 2018

दिनभर से लापता तोगड़िया बेहोश पड़े मिले

Mon, Jan 15, 2018 11:00 PM

सुबह से लापता विश्व हिन्दू परिषद के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया अहमदाबाद के शाहीबाग इलाके में बेहोश पड़े मिले हैं। उन्हें चंद्रमणि अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। उनके लापता होने को लेकर दिनभर हंगामा मचा रहा। मिली जानकारी के मुताबिक शुगर डाउन होने के चलते वह बेहोश हो गए थे।

विहिप ने दावा किया था कि राजस्थान पुलिस ने उन्हें उठा लिया है। दरअसल 10 साल पहले राजस्थान के गंगापुर सिटी में उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था और अब इस मामले में उनके खिलाफ वारंट जारी हु है। इसके बाद से पुलिस उन्हें तलाश रही थी लेकिन वो मिल नहीं रहे थे। जेड श्रेणी की सुरक्षा प्राप्त प्रवीण तोगड़िया को गिरफ्तार करने राजस्थान पुलिस का दल गुजरात आया था, लेकिन वो लापता हो गए थे।

अपराध शाखा के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार शहर के थलतेज इलाके के निवासी तोगड़िया आज सुबह पालदी इलाके में विहिप मुख्यालय से एक ऑटोरिक्शा में चढ़े थे और तभी से लापता हो गए थे। अधिकारी ने बताया कि तोगड़िया कल रात से शहर के पालदी इलाके में विहिप के प्रदेश मुख्यालय में मौजूद थे।

पूरे मामले को संदेह की नजर से देखा जा रहा है। ध्यान देने की बात है कि गुजरात में नरेंद्र मोदी के सत्ता में आने के बाद से उन्हें एकदम किनारे कर दिया गया था।  एक समय फायर ब्रांड नेता माने जाने वाले डॉ तोगड़िया मोदी के मजबूत होने के बाद से एकदम साइड लाइन हैं, और अब उनका गिरफ्तार होना भी तय है।

तोगड़िया के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी होने, उनके लापता होने और अब बेहोश होने की खबर पर सोशल मीडिया में लोग चुटकियां ले रहे हैं। कुछ लोगों ने लिखा है- एक समय "इटली की कुतिया" जैसा कुख्यात डायलॉग बोलने वाले तोगड़िया अब खुद कुत्ते की तरह मारे-मारे फिर रहे हैं।

 

Comments 0

Comment Now


Videos Gallery

Poll of the day

शिवराज सरकार किसानों को बर्बाद क्यों कर रही है?

39 %
10 %
52 %
Total Hits : 81655