Friday, 19th January 2018

ये रहे चम्मच चोर पत्रकार !

Thu, Jan 11, 2018 9:39 PM

लाख छिपाने पर भी लंदन में होटल में चाँदी की चम्मचें चुराने वाले पत्रकारों के नाम उजागर हो गए हैं। इनके नाम हैं- दैनिक आजकल के पत्रकार दीपांकर नंदी और दूसरे हैं प्रतिष्ठत आनंन्द बाजार पत्रिका के देव वास भटटाचार्य। एक और पत्रकार है जिसका नाम अभी सामने नहीं आ सका है।
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ सरकारी दौरे पर लंदन में साथ गए इन वरिष्ठ पत्रकारों ने चाँदी की चम्मचें चुराने की निंदनीय हरकतें करके देश का सिर झुका दिया।

स्वराज खबर की खबर के मुताबिक  होटल के सुरक्षा अधिकारी भी चमच्च चुराते पत्रकारों को देख दंग रह गए। सुरक्षा अधिकारी ने जब वीवीआईपी मेहमानो को चोरी करते देखा तो वो भी परेशान हो गए। सीसीटीवी में साफ दिख रहा था कि ये पत्रकार चम्मचें चुराकर पर्स और बैग में डाल रहे थे। 
 जब उनसे पूछताछ हुई तो उन्होंने पहले कहा कि उन्होंने कुछ नहीं लिया है पर जब उनको सीसीटीवी फुटेज दिखाई गई तो सच्चाई सामने आई। होटल के सुरक्षा दस्ते ने सहयोग न करने पर पूरे मामलों को सार्वजनिक करने की धमकी भी दी। इसपर आरोपी ने चोरी की बात को स्वीकारा। इसके बाद उन्हें 50 पौंड का जुर्माना भरना पड़ा। वे कैमरे में चांदी का सामान अपने बैग में डालते दिखे। अभी तक ममता सरकार की ओर से इस बारे में कुछ नहीं कहा गया है।

अब क्या लगता है, इन पत्रकारों पर कोई कार्रवाई होगी! ये पत्रकार अब भी शान से दूसरों को उपदेश देते नजर आएंगे। न इन पर प्रेस काउंसिल कार्रवाई करेगी और न ही इनके संस्थान।

Comments 0

Comment Now


Videos Gallery

Poll of the day

शिवराज सरकार किसानों को बर्बाद क्यों कर रही है?

37 %
9 %
53 %
Total Hits : 80114