Friday, 19th January 2018

अयोध्या में बद्री विशाल मंदिर के पुजारी ने की छेड़खानी

Mon, Dec 11, 2017 9:51 PM

 उत्तर प्रदेश में अयोध्या में एक पुजारी ने एक छात्रा के साथ छेड़खानी करके अपने काम को कलंकित किया  है। अयोध्या के यलो ज़ोन में स्थित बद्री विशाल भवन के पुजारी ने ये हरकत की। पीड़ित लड़की 19 साल की छात्रा है।थाना राम जन्म भूमि के एसएचओ सुनील कुमार मिश्रा ने नवभारत टाइम्स को  बताया  कि बीती शाम विभीषण कुंड स्थित बद्री विशाल भवन में ही किराए पर रहने वाली एक युवती ने पुजारी पर मारपीट और छेड़खानी का आरोप लगाया था जिसके बाद पुजारी को गिरफ्तार कर लिया गया। 

पीड़िता ने पुलिस को बताया  कि रविवार को उसके माता और पिता कुछ सामान खरीदने बाजार गए हुए थे, तभी भवन का पुजारी नारायण दास जबरन कमरे में घुस आया, और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। छात्रा के विरोध करने पर पुजारी ने उसे मारा पीटा। 

लड़की का कहना है कि किसी तरह बचकर उसने 100 नंबर डायल किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा उसके कपड़े फटे हैं और कई जगह शरीर पर नाखून के निशान भी हैं। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया। उसके बाद पुलिस ने पुजारी की तलाश की और  उसे गिरफ्तार कर लिया गया। लड़की के बयान के आधार पर पुजारी के ऊपर मारपीट व छेड़छाड़ की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। 

Comments 0

Comment Now


Videos Gallery

Poll of the day

शिवराज सरकार किसानों को बर्बाद क्यों कर रही है?

37 %
9 %
53 %
Total Hits : 80114