Sunday, 19th November 2017

मोदी का रिमोट कंट्रोल आरएसएस के हाथ में : राहुल

Thu, Oct 29, 2015 5:51 PM

पटना। बिहार चुनाव के चौथे चरण के लिए किशनगंज में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि महागठबंधन के नेताओं को गालियां दी जा रही हैं। गालियां वही लोग देेते हैं जो मैदान से भागने में माहिर होते हैं।
उन्‍होंने कहा कि भाजपा के पास ना तो कोई विजन है और ना ही कोई मुद्दा। भाजपा झूठ की खेती करने में माहिर है। उन्‍होंने लोगों से सवाल किया कि किशनगंज में जो रेलवे ओवरब्रिज या ट्रेनों का आवागमन शुरू हुआ है, यह क्‍या भाजपा की देन है। विकास जितना हुआ है, उतना मोदी कर कर दिखाएं तब उन्‍हें बोलने का हक है। कांग्रेस ने मनरेगा, सूचना का अधिकार और भोजन का अधिकार लोगों को दिया। लेकिन, नमो के शासनकाल में तो लोगों को दाल-रोटी भी नहीं मिल पा रही है।
राहुल ने चुटीले अंदाज में कहा कि हाल ही में उनकी पार्टी में भाजपा के एक नेता शामिल हुए। उनसे मैंने एक सवाल पूछा कि आरएसएस क्‍या ट्रेनिंग देती है। उन्‍होंने बताया कि प्रथम देश, फि‍र संगठन, फि‍र मैं की वहां ट्रेनिंग दी जाती है। लेकिन सच्‍चाई की ट्रेनिंग नहीं दी जाती है। मोदी का रिमोट कंट्रोल आरएसएस के हाथ में हैै। इस कारण वे सच बात नहीं बाेलते हैं।राहुल ने आक्रामक अंदाज में नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि काला धन वापसी का जम कर ढिंढोरा पीटा गया था। लेकिन, मोदी बताएं कि काला धन का क्‍या हुआ।
इससे पहले चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने मधुबनी के बेनीपट्टी में पीएम पर तीखा हमला बोला। राहुल गांधी ने कहा कि पीएम का रिमोट आरएसएस के हाथ में है। पीएम हार के डर से सांप्रदायिकता फैला रहे हैं। इस डर से वो बहुत गुस्‍से में हैं। इसी गुस्‍से की वजह से वो कांग्रेस, जदयू और महागठबंधन को गालियां दे रहे हैं।
उन्‍होंने आगे कहा कि जहां भी बैठक में जाते हैं वहां महागठबंधन को गाली देते हैं। कहते हैं ये शैतान है, तांत्रिक है, 3 इडियट हैं, बेवकूफ लोग हैं। उनके गालियां देने से कुछ नहीं होगा और महागठबंधन यह चुनाव जीत रहा है। महागठबंधन जीतेगा और विकास शुरु होगा। नीतीश जी और लालू जी विकास करेंगे। बिहार की जनता नरेंद्र मोदी को सबक सिखाएगी।
उन्‍होंने आगे कहा कि बीजेपी के पास सीएम कैंडिडेट नहीं है। यहां सूट-बूट की सरकार नहीं चलेगी। मोदी कभी हिंदुस्‍तान के गरीब-मजदूर की बात नहीं करते। वो जहां जाते हैं कुछ ना कुछ बोल देते हैं। मगर उसमें सच्‍चाई नहीं होती। भाजपा पर सांप्रदायिकता फैलाने का आरोप लगाते हुए उन्‍होंने कहा कि इनका प्‍लान बी होता है कि एक हिन्‍दूस्‍तानी को दूसरे हिन्‍दूस्‍तानी से लड़वाओ। जहां भी चुनाव होता है हिन्‍दू को मुसलमान से लड़वाते हैं।

Comments 0

Comment Now


Videos Gallery

Poll of the day

शिवराज सरकार किसानों को बर्बाद क्यों कर रही है?

32 %
9 %
58 %
Total Hits : 77419