Wednesday, 22nd November 2017

‘साझा विरासत बचाओ’ सम्मेलन मोदी जी से डरे हुए लोगों का गठबंधन है : रविशंकर प्रसाद

Thu, Aug 17, 2017 7:25 PM

नईदिल्ली : भाजपा ने ‘साझा विरासत बचाओ’ सम्मेलन में शामिल कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा है.  केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा, ‘मैं भाजपा की तरफ से इसके आयोजनकर्ताओं से पूछना चाहता हूं कि केरल में सीपीएम के गुंडों द्वारा भाजपा-आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्या को वे किस तरह से देखते हैं? क्या यह भी साझा विरासत का हिस्सा है?’
केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने इस सम्मेलन को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भयभीत लोगों का गठबंधन बताया है. उन्होंने आगे कहा कि ये सभी लोग भ्रष्टाचार के आरोपों से डरे हुए हैं. इससे पहले राहुल गांधी ने मोदी सरकार और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर संविधान को बदलने की कोशिश करने का आरोप लगाया था और विपक्षी दलों से एकजुट होने की अपील की थी. इस पर रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी पर अलोकतांत्रिक तरीके से कांग्रेस का नेतृत्व करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि चुनावों में लगातार हार के बावजूद कोई भी राहुल गांधी के नेतृत्व पर सवाल नहीं उठा रहा है, क्योंकि उन्होंने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को धमका रखा है.
केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने साझा विरासत बचाओ सम्मेलन के संयोजक जदयू सांसद शरद यादव पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा, ‘शरदजी ने जयप्रकाश नारायण (जेपी) के नेतृत्व में राजनीति शुरू की थी, जिनकी पूरी राजनीति कांग्रेस के विरोध पर टिकी थी. आज उन्हें (शरद यादव) राहुल गांधी के सामने बैठकर खुशी महसूस हो रही है.’ बुधवार को शरद यादव ने कहा था कि यह सम्मेलन किसी के खिलाफ नहीं है बल्कि इसका मकसद देश के संविधान और इसकी साझा विरासत को बचाने के लिए सभी लोगों को एकजुट करना है.

Comments 0

Comment Now


Videos Gallery

Poll of the day

शिवराज सरकार किसानों को बर्बाद क्यों कर रही है?

34 %
9 %
57 %
Total Hits : 77568