Tuesday, 19th September 2017

मोदी, शिवराज के साथ खड़ा है पूरा देश : नंदकुमार

Wed, Aug 16, 2017 8:25 PM

भोपाल। मध्यप्रदेश में 11 अगस्त को हुए नगरीय निकाय चुनावों में सत्ताधारी दल बीजेपी ने सबसे बड़ी जीत हासिल की है। हांलाकि कांग्रेस का प्रदर्शन पिछले चुनावों की अपेक्षा काफी सुधरा है। लेकिन बीजेपी ने 43 में से 25 सीट हासिल कर सबसे बड़े दल का तमगा हासिल किया है।
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार चौहान ने इस जीत पर खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि आदिवासी इलाकों में हुए इन चुनावों में भाजपा ने लगभग दो तिहाई सीटों पर जीत हासिल की है। उन्होनें कहा कि प्रदेश की जनता ने एक बार फिर साफ किया है कि जननेता शिवराजसिंह और मोदी के साथ देश खड़ा है। 
नगरीय निकाय चुनाव के परिणामों ने भाजपा को राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दौरे के पहले खुशखबरी दी है। भाजपा ने 43 सीटों में से 25 सीटों पर जीत हासिल की है। इस जीत से उत्साहित बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार चौहान ने कहा है कि ये चुनाव आदिवासी इलाकों में हुए, 43 जगहों में से बीजेपी ने दो तिहाई के नजदीक बहुमत हासिल किया है। इन चुनावों में आदिवासी इलाकों की जनता ने फिर एक बार साबित किया है कि हमारे जननेता शिवराजसिंह चौहान और नरेन्द्र मोदी के साथ देश खडा है। उन्होनें इस जीत को कार्यकर्ता के अथक परिश्रम की जीत बताया। 

 

Comments 0

Comment Now


Videos Gallery

Poll of the day

शिवराज सरकार किसानों को बर्बाद क्यों कर रही है?

29 %
10 %
60 %
Total Hits : 75789