Wednesday, 22nd November 2017

सुभाष बराला के बेटे के पक्ष में उतरे खट्टर, जमानत भी मिली

Sat, Aug 5, 2017 6:55 PM

हरियाणा भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे को न केवल जमानत मिल गई, बल्कि मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर भी उसके पक्ष में उतर आए हैं। सुभाष बराला के बेटे को एक आईएएस की लड़की के साथ छेड़खानी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

मनोहरलाल खट्टर ने साफ कह दिया कि विकास बराला ने छेड़खानी नहीं की और कार्रवाई केवल उसी पर होगी जिसने छेड़खानी की है। विपक्ष जहाँ इस मामले पर सुभाष बराला को पद से हटाने की मांग कर रहा था वहीं महिला पुलिस दिवस के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री सीधे तौर पर छेड़खानी करने वाले विकास बराला के पक्ष में उतर आए।

उधर, आज विकास बराला को भी जमानत मिल गई।  हरियाणा भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला का बेटा विकास बराला एक लड़की के साथ छेड़छाड़ के मामले में गिरफ्तार हुआ था। बिगड़ैल बेटा विकास अपने गुंडे साथियों के साथ चंडीगढ़ सेक्टर 7 से एक लड़की का पीछा कर रहा था और उसे कई बार रोकने की कोशिश की थी। पीड़िता ने पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन से शिकायत की थी,जिसके बाद  पुलिस ने विकास और उसके साथियों को शराब के नशे में धुत पाया और सबको गिरफ्तार कर लिया। चंडीगढ़ सेक्टर 26 पुलिस थाने में विकास के खिलाफ छेड़छाड़ करने और शराब पीकर गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि पीड़ित लड़की आईएएस अधिकारी की बेटी है।

क्या था पूरा मामला- पढ़ने के लिए क्लिक करें

Comments 0

Comment Now


Videos Gallery

Poll of the day

शिवराज सरकार किसानों को बर्बाद क्यों कर रही है?

34 %
9 %
57 %
Total Hits : 77568