Friday, 24th November 2017

अभिनेत्री कंगना रनोट घायल , सिर पर लगे 15 टांके

Thu, Jul 20, 2017 2:17 PM

 बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट को अपनी आने वाली फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' के सेट पर गंभीर रूप से चोट लग गई है. हैदराबाद में कंगना जब एक एक्शन सीन शूट कर रही थीं, तब उनके साथ ये हादसा हुआ. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंगना अपने को-स्टार निहार पांड्या के साथ शूटिंग कर रही थीं. जब एक एक्शन सीन के दौरान दोनों तलवारबाजी कर रहे थे, तभी गलती से तलवार कंगना के सिर पर जा लगी और उनके सिर से खून बहने लगा. कंगना को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया.
बताया जा रहा है कि कंगना को माथे पर 15 टांके आए हैं. वह फिलहाल डॉक्टर्स की देखरेख में हैं और कुछ दिनों तक हॉस्पिटल में ही रहेंगी. फिल्म से जुड़े सूत्रों के अनुसार इस सीन के लिए बॉडी डबल बुलाया गया था, लेकिन कंगना खुद ही सीन को शूट करना चाहती थीं.

फिल्म के प्रोड्यूसर कमल जैन ने बताया कि कंगना ने बॉडी डबल यूज करने से साफ इनकार कर दिया था. हालांकि, सीन की रिहर्सल बहुत बार की गई थी, लेकिन शूट के समय थोड़ी गड़बड़ी हो गई. दरअसल जब निहार पांड्या, कंगना पर तलवार से हमला करते हैं तो कंगना को अपना सिर झुकाना था. लेकिन गलत टाइमिंग होने की वजह से कंगना के आईब्रोज के बीच में गहरा कट लग गया. 30 मिनट में कंगना को अस्पताल पहुंचाया गया. खून निकलने और दर्द के बावजूद कंगना ने बहुत साहस दिखाया. निहार, कंगना के लिए बहुत बुरा फील कर रहे हैं.
फिल्म के अगले साल अप्रैल में रिलीज होने की उम्मीद है.

Comments 0

Comment Now


Videos Gallery

Poll of the day

शिवराज सरकार किसानों को बर्बाद क्यों कर रही है?

34 %
10 %
56 %
Total Hits : 77699