Monday, 25th September 2017

आदिल नाम से काम कर रहा था आतंकवादी संदीप शर्मा

Mon, Jul 10, 2017 1:14 PM

जम्मू-कश्मीर में गिरफ्तार आतंकवादी पंडित संदीप शर्मा मुस्लिम नाम आदिल रखकर देशद्रोही घटनाओं और हत्याओं को अंजाम देता था। संदीप की गिरफ्तारी के बाद कश्मीर के आईजी ने ये जानकारी दी। संदीप मूल रूप से मुजफ्फरनगर का रहने वाला है और पंडित रामकुमार शर्मा का बेटा है। कई हत्याओं और आतंकवादी घटनाओं में संदीप शर्मा शामिल रहा है।

यूपी का रहने वाला संदीप शर्मा खतरनाक आतंकवादी बशीर लश्करी का साथी था जो एक जुलाई को अनंतनाग में मुठभेड़ में मारा गया था। मुठभेड़ के समय आतंकवादी संदीप शर्मा भी बशीर के साथ एक ही मकान में छिपा था।

 आतंकवादी संदीप कश्मीर में बैंक और एटीएम लूट की घटनाओं में भी शामिल रहता था। पुलिस की गाड़ी लूटने में भी संदीप शर्मा का हाथ रहा है। अन्य मामलों में उसकी भूमिका की जांच की जा रही है। आईजी मुनीर खान ने बताया, “हमने संदीप शर्मा को गिरफ्तार किया है जो उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। संदीप एक पेशेवर अपराधी है जो सोपोर में आतंकी शाहरूख की मदद से लश्कर के संपर्क में आया था।”

संदीप को उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से गिरफ्तार किया गया था। संदीप के पिता का नाम पंडित राम शर्मा बताया जा रहा है। पुलिस ने बताया है कि, “संदीप स्थानीय लोगों के बीच अपना नाम आदिल बताया करता था।”

आतंकवादी संदीप शर्मा पर हत्याओं के भी आरोप हैं। एसएचओ फिरोज डार की हत्या में भी संदीप शर्मा  शामिल था।  16 जून को ही फिरोज डार की हत्या की गई थी। इसके अलावा संदीप ने तीन और आतंकवादी घटनाओं को अंजाम दिया है।

पंडित राम शर्मा का बेटा संदीप  2012 में घाटी में आया था और 2017 में आतंकवाद में शामिल हुआ था।  

Comments 3

Comment Now


Previous Comments

Aise ko to pahle goli Mar dena chahiye. ...

S Ram Chauhan

Aise ko to pahle goli Mar dena chahiye. ...

S Ram Chauhan

Aise ko to pahle goli Mar dena chahiye. ...

S Ram Chauhan

Videos Gallery

Poll of the day

शिवराज सरकार किसानों को बर्बाद क्यों कर रही है?

29 %
10 %
60 %
Total Hits : 75859