Monday, 25th September 2017

बीएचयू में दो दिन से तड़प रही है गाय योगी जी!!

Sun, Jul 9, 2017 11:35 PM

उत्तर प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनाव क्षेत्र में गायों का बुरा हाल है। बनारस हिंदू विश्वविद्यालय में लंका पुलिस चौकी के बाहर एक बीमार और भूखी गाय दो दिन से तड़प रही है, लेकिन राज्य भर में गौरक्षा के नाम पर गुंडागर्दी करते फिर रहे किसी गौरक्षक को उसकी परवाह नहीं है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा के फर्जी गौप्रेम की यह जीती-जागती तस्वीर है। घटनास्थल से यूनाइटेड स्टूडेंट ऑर्गनाइजेशन की अध्यक्ष नेहा ने बताया है कि जब उन्हें इस गाय की जानकारी मिली तो उन्होंने मौके पर पहुंचकर पुलिस चौकी पर मौजूद पुलिस वालों से गाय के इलाज की व्यवस्था कराने को कहा लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया। पशु चिकित्सा विभाग के अधिकारियों समेत प्रशासन के कई अफसरों और विश्वविद्यालय प्रबंधन से भी उन्होंने अनुरोध किया लेकिन किसी को भी गाय की परवाह नहीं है।

नेहा का कहना है कि उन्होंने कई मीडिया चैनलों को भी इस बात की सूचना दी लेकिन योगी और मोदी की नाराजगी के डर से किसी ने इस तड़पती गाय की खबर दिखाना जरूरी नहीं समझा।

नेहा ने अपने साथियों के मदद से घटनास्थल से एक वीडियो भी बनाकर अपनी फेसबुक वॉल पर डाला है। साथ ही रात को वहीं पर धरने पर बैठने का ऐलान कर दिया है। उन्होंने चेतावनी भी दी है कि अगर इसके बाद भी सुबह तक गाय का इलाज शुरू नहीं होता है तो कल बीएचयू में लंका बंद किया जाएगा, जिसकी जिम्मेदारी विश्वविद्यालय प्रशासन और पुलिस की होगी।

Comments 0

Comment Now


Videos Gallery

Poll of the day

शिवराज सरकार किसानों को बर्बाद क्यों कर रही है?

29 %
10 %
60 %
Total Hits : 75859