Saturday, 18th November 2017

'मुझे चिकन खाने के लिए छुट्टी चाहिए' वायरल हुआ छुट्टी का आवेदन !

Sun, Jun 25, 2017 2:12 PM

रायपुर: लोग छुट्टी लेने के लिए कैसे कैसे तरीके अपनाते हैं ये तो सभी जानते है लेकिन छत्तीसगढ़ में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक रेल कर्मी ने छुट्टी लेने के लिए अजीबो गरीब तर्क दे डाला. छत्तीसगढ़ में पंकज राज गोंड़ नाम के एक रेलवे कर्मचारी ने सात दिन की छुट्टी के लिए आवेदन दिया इसके लिये उसने बाकायदा अर्ज़ी भी दी है! पंकज, दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के दीपका रेलवे साइडिंग में तैनात हैं. इन्होंने स्टेशन मास्टर को लिखे आवेदन में सात दिन की छुट्टी मांगी है वो भी चिकन खाने के लिए. पंकज का ये आवेदन सोशल मीडिया में वायरल भी हो गया है.
पंकज ने आवेदन पत्र में लिखा है कि वह दीपका रेलवे साइडिंग में टीए-2 के पद पर कार्यरत है. महोदय से हाथ जोड़कर निवेदन है कि अगले महीने से सावन शुरू होने वाला है. अत: मेरे घर में सावन के कारण चिकन नहीं बनेगा. इस कारण से मुझे चिकन खाने नहीं मिलेगा जिसके कारण मेरे शरीर में कमजोरी आने लगेगी. मैं दीपका साइडिंग में 24 घंटे काम नहीं कर पाऊंगा. अत: महोदय से निवेदन है कि मुझे चिकन खाने के लिए 20 जून 2017 से 27 जून 2017 तक की छुट्टी देने की कृपा करें जिससे मैं सात दिनों में चिकन खाकर एक महीने कवर कर सकूं और दीपका साइडिंग में 24 घंटे कार्य कर सकूं.
हालांकि, बताया जा रहा है कि कर्मचारी पंकज ने मजाक में इस आवेदन को लिखा है. इसके लिए उसने अपने स्टेशन मास्टर से माफी भी मांग ली है. लेकिन अब ये लेटर सोशल मीडिया में काफी वायरल हो गया है. लोग इस बात पर भी चर्चा कर रहे हैं कि आखिर रेलवे पंकज की मांग पर क्या रूख अपनाएगा.

Comments 0

Comment Now


Videos Gallery

Poll of the day

शिवराज सरकार किसानों को बर्बाद क्यों कर रही है?

31 %
9 %
59 %
Total Hits : 77349