Sunday, 19th November 2017

कैलाश विजयवर्गीय का एक और करीबी सेक्स रैकेट चलाते पकड़ा गया

Fri, May 19, 2017 8:46 PM

 

मध्यप्रदेश में भाजपा का एक और  बड़ा नेता सेक्स रैकेट चलाते हुए पकड़ा गया है। भोपाल की सबसे पॉश अरेरा कॉलोनी में भाजपा का प्रदेश मीडिया प्रभारी ये सेक्स रैकेट चला रहा था। भाजपा के मीडिया प्रभारी के चंगुल से महाराष्ट्र और मेघालय की चार लड़कियों को छुड़ाया  गया है।
पकड़ा गया भाजपा का नेता नीरज शाक्य है जो प्रदेश भाजपा का मीडिया प्रभारी है और रसूखदार नेता माना जाता है।

इसके पहले ग्वालियर में नरेंद्र मोदी आर्मी का संचालक टीनू जैन भी मसाज पॉर्लर के नाम पर सेक्स रैकेट चलाता पकड़ा गया था। कुछ ही दिनों पहले भाजपा से जुड़े कई नेता पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के लिए जासूसी के मामले में पकड़े गए थे।

भाजपा का मीडिया प्रभारी ऑनलाइन वेबसाइट के जरिए सेक्स रैकेट चलाता था। वेबसाइट के जरिए ग्राहकों को बुकिंग की सुविधा के साथ लड़कियां मुहैया कराता था। ये ऑनलाइन सेक्स रैकेट शहर के सबसे पॉश इलाके ई-7 अरेरा कॉलोनी के अशोका सोसायटी के फ्लैट में चल रहा था।
पुलिस ने फ्लैट पर छापेमार कार्रवाई कर नौ आरोपियों को गिरफ्तार किया। इन दरिंदों के चंगुल से महाराष्ट्र और मेघायल के चार लड़कियों को भी बचाया गया है।  नीरज भी सेक्स रैकेट में पकड़े गए ग्वालियर के टीनू जैन की तरह भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का करीबी है। फेसबुक पर विजयवर्गीय समेत कई बड़े नेताओं के साथ उसकी फोटो पड़ी हैं।

गिरोह के सदस्य ऐसी अलग-अलग वेबसाइटों पर लड़कियों की तलाश करते थे, जहाँ उनका बॉयोडाटा होता था। इसके बाद भाजपा का नेता नीरज बॉयोडाटा के जरिए आरोपी लड़कियों को होटल के रिसेप्शन, कॉल सेंटर, ब्यूटी पार्लर समेत दूसरी प्राइवेट नौकरी देने का झांसा देकर भोपाल बुलाता था। इन्हीं में से कुछ लड़कियाँ अच्छी नौकरी के लालच में सेक्स रैकेट के गौरखधंधे में फंस जाती थीं।
पुलिस फरार आरोपी सुभाष उर्फ वीर द्विवेदी की तलाश कर रही है, जो कि इस गिरोह का मास्टर माइंड बताया जाता है। आरोपियों की वेबसाइट दिल्ली में रजिस्टर्ड है और इसके तार भोपाल के साथ दूसरे राज्यों से भी जुड़े हैं।

भाजपा में तेजी से आगे बढ़ने वाला नेता नीरज शाक्य अपने को बहुत धार्मिक प्रवृत्ति का बताया करता था और कई धार्मिक साधु-साध्वियों से उसके निकट संपर्क भी रहे हैं। 

पता चला है कि ज़रूरतमंद लड़कियों को फाँसने और उन्हें देहव्यापार के लिए मजबूर करने का काम भाजपा का मीडिया प्रभारी नीरज ही करता था। लडकियाँ सप्लाई करके वह अपना राजनीतिक कद भी बढ़ा रहा था।  पिछले दिनों ही उसे भाजपा का प्रदेश मीडिया प्रभारी बनाया गया था, जिसका कुछ भाजपा नेताओं ने विरोध भी किया था, लेकिन बड़े नेता नीरज से इतने खुश थे कि उन्होंने सबकी आपत्तियों को दरकिनार करके उसे मीडिया प्रभारी बनाए रखा।

कांग्रेस प्रवक्ता रवि सक्सेना ने कहा है कि इस घटना से भाजपा के लोगों का चाल, चेहरा और चरित्र उजागर हो गया है। भाजपा के नेता और कार्यकर्ता कई तरह के अवैध कामों में संलिप्त हैं, चाहे वह रेत खनन, अवैध खनन, आईएसआई की जासूसी हो, अब सेक्स रैकेट में भाजपा पदाधिकारी के पकड़े जाने के बाद साफ हो गया कि चाल और चरित्र की दुहाई देने वाले लोग वेश्यावृत्ति जैसे अनैतिक कार्यों में भी शामिल है। इस घटना से भाजपा का चेहरा प्रदेश और देश की जनता के सामने उजागर हो गया है।

 
 

Comments 0

Comment Now


Videos Gallery

Poll of the day

शिवराज सरकार किसानों को बर्बाद क्यों कर रही है?

32 %
9 %
59 %
Total Hits : 77357