Monday, 25th September 2017

भाजपा को वोट न देने वाले पाकिस्तानी हैं : भाजपा

Fri, May 12, 2017 6:50 PM

देश के नागरिकों के मताधिकार पर हमला बोलते हुए भारतीय जनता पार्टी ने साफ कह दिया है कि भारतवासियों को भाजपा को ही वोट देना होगा। म. प्र. में सहकारिता मंत्री विश्वास सारंग ने झाबुआ में एक कार्यक्रम में कहा कि जो लोग भाजपा को वोट नहीं देते वो पाकिस्तानी हैं। 

विश्वास सारंग ये भूल गए कि उन्हीं की पार्टी से जुड़े 11 लोग अभी पाकिस्तानी एजेंसी आईएसआई के लिए जासूसी करते पकड़े गए हैं, और अब भी एनआईए की हिरासत में हैं। तीन लोग छत्तीसगढ़ में भी पकड़े गए हैं। पूरा गिरोह भाजपा से जुड़ा हुआ है। इस गिरोह के लोग भाजपा के आम कार्यकर्ता नहीं, बल्कि बड़े नेताओं के खासमखास हैं, और अक्सर मंत्रियों-मुख्यमंत्री के साथ मंच पर शान से बैठे पाए जाते रहे।

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक सहकारिता मंत्री विश्वास सारंग ने ये तानाशाही भरा बयान झाबुआ में अन्योदय मेला एवं हितकारी सम्मेल्लन में  दिया। सहकारिता मंत्री सारंग ने सरकारी कार्यक्रम को भाजपा की रैली बना दिया। वे गाय से लेकर पाकिस्तान और राष्ट्रवाद जैसे विषयों पर बोलने लगे।

हद तो तब हो गई जब सहकारिता मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि अभी जो समय हो रहा है इसे गोधुली की बेला कहते हैं। इस वक्त गौमाता खेतों से चरकर अपने घर वापस लौटती हैं। इस वक्त हम जो भी संकल्प करते हैं वो पूरा होता है। अपनी इसी बात को आगे बढ़ाते हुए सारंग ने कहा कि जो जो बीजेपी को वोट देगा वो हाद उठाकर संकल्प ले। इस पर वहाँ मौजूद कुछ लोगों ने हाथ उठाया लेकिन कुछ ने नहीं उठाया।

बस इसी बात पर नाराज होकर विश्वास सारंग ने कह डाला कि जो लोग भाजपा को वोट नही देते वो पाकिस्तानी हैं। उन्होंने ये कह दिया कि जो बीजेपी को वोट नहीं देगा समझ लो वो पाकिस्तानी है। वहां बैठे लोगों से विश्वास सारंग ने कहा कि जरा आप लोग अपने आसपास देख लीजिए कोई पाकिस्तानी तो नहीं बैठा है।

Comments 0

Comment Now


Videos Gallery

Poll of the day

शिवराज सरकार किसानों को बर्बाद क्यों कर रही है?

29 %
10 %
60 %
Total Hits : 75859